Hamirpur Accident : डंपर ने बाइक सवारों दो युवकों को रौंदा …50 मीटर घिसटे शव, परिजनों में हड़कंप

हमीरपुर जिले में उरई नहर बाईपास स्थित ट्रैक्टर एजेंसी के पास 22 चक्का बेकाबू डंपर ने बाइक सवार दो युवको को रौंद दिया। इसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। चालक मौके से फरार हो गया। डंपर को पुलिस ने कब्जे में लिया है। बाइक सवार हेलमेट नहीं पहने थे।

शनिवार को शाम करीब चार बजे नगर के उरई नहर बाईपास पर नवीन गल्ला मंडी की ओर से गलत साइड से आ रहे डंपर ने सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवाओं को रौंद दिया। दोनों युवकों के शव 50 मीटर तक डंपर के पहियों में घिसटते हुए चले गए। राहगीरों के शोर मचाने पर डंपर चालक घटनास्थल पर डंपर छोड़कर फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों के शव सीएचसी ले गई। महोबा जिले के महोबकंठ थाने के घटेरा गांव निवासी मृतक योगेंद्र राजपूत की पहचान भगवंतपुरा झांसी के ममेरे भाई रोहित ने की है। रोहित ने बताया कि योगेंद्र जराखर गांव स्थित एक कॉलेज में बीए सेकेंड ईयर का छात्र था। वह नगर के उरई नहर बाईपास के पास किराए के मकान में रहता था।
फोटो एडिटिंग के लिए आया था गांव
पढ़ाई के साथ फोटोशूट करने का शौकीन था। बताया कि शुक्रवार को योगेंद्र का जन्मदिन था, जो गांव चला गया था। शनिवार सुबह ही जन्मदिन की फोटो एडिटिंग करने के लिए आया था। शाम को पनवाड़ी थाने के महुआ गांव निवासी अपने दोस्त देवेश पांचाल (18) के साथ घर जा रहा था। तभी दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई। कोतवाल उमेश कुमार सिंह ने कहा कि मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है।

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने