उन्नाव में भीषण हादसा: एक्सप्रेसवे पर बेकाबू कार दूसरी लेन पर जाकर बस से टकराई, पति पत्नी की हुई मौत

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर चालक को झपकी आने से तेज रफ्तार कार डिवाइडर की सेफ्टी ग्रिल तोड़ते हुए दूसरी लेन पर जाकर स्लीपर बस से टकरा गई। हादसे में कार सवार दंपती की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक को औरास सीएचसी से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। दंपती गुजरात से नई इनोवा क्रिस्टा कार खरीदकर घर लौट रहे थे।

देवरिया की सदर कोतवाली के मोहल्ला सुंदापोस्ट निवासी दवा व्यापारी सत्येंद्र प्रजापति (50) पत्नी उर्मिला (48) के साथ दो दिन पहले अपने एक रिश्तेदार के माध्यम से इनोवा कार खरीदने के लिए गुजरात के जामनगर गए थे। शनिवार को वह कार खरीदकर घर लौट रहे थे। कार बिहार प्रांत के सीवान निवासी नीरज कुमार पासवान (22) चला रहा था। शनिवार रात 1:30 बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बेहटामुजावर थानाक्षेत्र के गांव राजाखेड़ा के पास चालक को झपकी आने से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।
इसके बाद सेफ्टी ग्रिल को तोड़ते हुए कार दूसरी लेन में बिहार से दिल्ली जा रही स्लीपर बस से जा भिड़ी। हादसे में उर्मिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि सत्येंद्र और चालक नीरज को पुलिस ने यूपीडा की रेस्क्यू टीम की मदद से औरास सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने सत्येंद्र को मृत घोषित कर दिया। चालक को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया।
सत्येंद्र के परिवार की कविता कुमारी ने फोन पर पुलिस को बताया कि सत्येंद्र मूलरूप से बिहार प्रांत के सीवान जिले के रहने वाले थे। वह 25 साल से देवरिया शहर में मकान बनाकर रह रहे थे। होम्योपैथिक दवाओं की बिक्री और सप्लाई का काम करने के साथ ही पासपोर्ट और वीजा का भी काम करते थे। थानाध्यक्ष फूल सिंह ने बताया कि चालक को झपकी आने से हादसा हुआ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने