Unnao News : नौंटकी में डांस कर रही बार-बालाओं को दरोगा का इशारा करने का VIDEO सोशल मीडिया पर VIRAL

उन्नाव में नौटंकी कार्यक्रम के दौरान वर्दी में एक दारोगा का नाचने वाली बालाओं को इशारे करते एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय छाया हुआ है वायरल वीडियो वीडियो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं जब इश वीिडयो को लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्नाव पुलिस को टैग किया , तो उन्नाव पुलिस की तरफ से जवाब में कहा गया कि दारोगा की कार्यक्रम स्थल में ड्यूटी लगाई गई थी, वहीं वो दारोगा पर लग रहे आरोपों की जांच कर रेह हैं।

बता दें कि वायरल वीडियो थाना बेहटामुजावर क्षेत्र के गांव अटवा बैक का बताया गया है। जहां मेला लगा हुआ था। शुक्रवार को यहां नौटंकी का कार्यक्रम था। रात में स्टेज पे, ''सैंया जी देहरादून में बातें होती है फोन पर,'' सहित कई गानों पर नर्तकियों का डांस चल रहा था। तभी नीचे कुर्सियों पर बैठे लोगों के बीच एक दारोगा नृत्य का आनंद लेते दिखे।
 
एक नर्तकी स्टेज से उतरकर दारोगा जी के पास पहुंची। उनसे कुछ बातचीत करने के बाद वहीं खड़े होकर डांस करने लगी। इसके बाद वह फिर से स्टेज पर चढ़ी तो दारोगा ने उसे कई बार इशारा किया। वहीं मौजूद किसी ने दारोगा का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही लोगों में तरह तरह की चर्चाओं का दौर जारी है। सीओ विजय आनंद ने बताया कि दारोगा की ड्यूटी कार्यक्रम स्थल में लगाई गई थी। दारोगा पर लग रहे आरोपों की जांच की जा रही हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने