उन्नाव में अंतिम संस्कार में शामिल होने गया युवक गंगा में डूबा, परिजनों का रो रो कर हुआ बुरा हाल

उन्नाव में उस वक्त एक दर्नाक हादसा हो जब मोहल्ले के एक बुजर्ग की मौत पर उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए शुक्लागंज के शमशान घाय आया युवक बी हादसे का शिकार हो गया.. अंत्येष्टि के बाद घाट पर नहाने के दौरान युवक जैसे ही स्नान करने के लिए गंगा में उतरा उसका पैर अचानक फिसल गया और वो गहराई में चला गया औऱ डूबने लगा...

वहीं इस दौरान उसे बचाने पहुंचा एक पंडा भी गहरे पानी में फंसता जा रहा था... लेकिन किसी तरह से उसने आपने आप को बचा लिया.. लेकिन वो युवक को डूबने से नहीं बचा पाया... इस हादसे की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

मिल रही जानकारी के मुताबिक...भाजपा नेता एवं पूर्व सहकारिता बैंक अध्यक्ष हरि सहाय मिश्र (मदन) के चचेरे भाई 67 साल के संपति कुमार मिश्रा का हृदयगति रूकने के कारण निधन हो गया। शनिवार की दोपहर बाद परिजन रिश्तेदारों के साथ शव का अंतिम संस्कार कराने के लिए शुक्लागंज के मिश्रा कालोनी शमशान घाट पहुंचे। तो उन्नाव के एवी नगर का रहने वाला 35 साल का पुनीत त्रिवेदी भी अंतिम संस्कार में शामिल होने पपहुंचा था.. पुनीत त्रिवेदी अंतिम संस्कार प्रकिया पूरी होने के बाद गंगा विशुन घाट पर नहाने केलिए उतरा लेकिन उसका पैर फिसल गया औऱ वो गहराई में जाने से गंगा में डूबने लगा..
उसको डूबता देख घाट पर मौजूद हरि पंडा उसे बचाने गांगा में उतर गए... लेकिन उसको बचाने के दौरान वह ही डूबने लगा, जिससे वह अपनी जान बचाकर बाहर आ गया। इस दौरान पुनीत गहरे पानी में डूब गया। घाट पर मौजूद परिजनों में कोहराम मच गया, वहीं इस दौरान आस पास मौजूद गोताखोर ने पुनीत की तलाश की काफी देर तलाश के बाद पुनीत का शव गोताखोरों को मिल गया.... वहीं इश दौरान पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्मट के लिए भेज दिया..
वहीं मृतक पुनीत के परिजनों को जैसे ही ये खबर मिली घर पर तो चीख पुकार मच गई.. पुनीत की पत्नी कल्पना भी अपने परिजनों के साथ घाट पर पहुंच गई। पति का शव देखकर वह अपने मासूम वेटे व्योम के साथ विलख कर रोती रही। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने