Unnao news : उन्नाव में दर्दनाक हादसा, बेकाबू डंपर ने बाइक सवार 3 युवकों को मारी टक्कर, तीनों की मौके पर हुई मौत

उन्नाव में सोमवार देर रात पुरवा-उन्नाव मार्ग पर खरगीखेड़ा गांव के पास तेज रफ्तार बाइक सामने से आ रहे गिट्टी लदे डंपर से टकरा गई। इस दरिदनाक हादसे में बाइक में बैठे तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद डंपर चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। हादसे की खबर मिलते ही मौके पहुंची पुलिस ने शव के पहचान के बाद परिजनों को हादसे की सूचना दी वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादेस की खबर मिलते ही परिनजों का गुस्सा फूट पड़ा, गुस्साए परिजनों ने सड़क जाम कर हंगामा करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर शांत कराया
उन्नाव के अचलगंज थानाक्षेत्र के मीरपुर गांव के रहने वाले नन्हकू यादव का बेटा 27 साल का सरवन गांव के ही साथी हीरालाल गौतम के बेटे 26 साल के पप्पू और हसनगंज कोतवाली के गांव गौरी सलोनपुर के रहने वाले हरिश्चंद्र शुक्ल के बेटे 24 साल के अंकित के साथ बाइक से सोमवार शाम करीब सात बजे पुरवा के मंगतखेड़ा में स्थित एक मोबाइल दुकान पर मोबाइल बनवाने आए थे। मोबाइल सही कराने के बाद रात करीब 8.15 बजे तीनों बाइक पर सवार होकर मंगतखेड़ा से दही थाना की ओर आ रहे थे। बाइक सरवन चला रहा था।

इसी दौरान उन्नाव-पुरवा मार्ग पर खरगीखेड़ा गांव के पास एक तेज रफ्तार गिट्टी लदा डंपर ने सीधी बाइक से टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों बाइक सहित छिटक कर दूर जा गिरे.. हादसा इतना भयानक था की तीनों की मौके पर ही मौत हो घई...
घटना की सूचना पर पुरवा कोतवाल सुरेश सिंह और मंगतखेड़ा चौकी इंचार्ज सियाराम चौरसिया फोर्स के साथ पहुंचे। सरवन और पप्पू का शव तो उन्होंने गाड़ियों में डाल लिया लेकिन अंकित का शव डालने के दौरान परिजन पहुंच गए। इससे वह हंगामा करने लगे। कोतवाल ने समझा बुझाकर तीनों शव तो पिकअप में लदवा लिए लेकिन बाद में परिजन और ग्रामीण आ जाने से फिर हंगामा शुरू हो गया।
शव लदे वाहन के आगे बाइकें खड़ी कर खुद सडक़ पर लेट गए। घटना की सूचना पर सीओ दीपक सिंह तीन थानों दही, असोहा व मौरावां की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद क्षेत्राधिकारी पुरवा दीपक सिंह ने परिवारी जनों से बात की और उनको आश्वासन दिया जो भी तहरीर दी जाएगी। उसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। वाहन की तलाश कराकर कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद परिजन शांत हुए।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने