ससुराल वालों ने सरेआम दामाद को पीटा...VIDEO : महिलाएं पीटती हुई थाने ले गईं, पत्नी को बाइक से धक्का देकर गिरा दिया था

मुरादाबाद में रविवार को ससुराल वालों ने सरेआम दामाद को जमकर पीटा। महिलाएं उसे पीटती हुई जिला अस्पताल से महिला थाने तक ले गईं। दरअसल, उसने पत्नी से झगड़ा होने पर बाइक से उसे धक्का दे दिया था। जिससे उसके सिर में चोट आ गई। इसके बाद युवक उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा।

अस्पताल में उसकी मरहम पट्‌टी हो ही रही थी कि उसी दौरान युवक के ससुराल वाले भी वहां आ गए। बेटी के सिर से खून बहता देख उनका पारा हाई हो गया। युवक की सास और अन्य महिलाओं ने उसे लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। उसके कपड़े फाड़ दिए और पीटती हुई थाने ले गईं। फिलहाल, पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है।

घटना रविवार को दोपहर करीब 2:30 बजे की है। इसका वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि बीच सड़क पर 5 से 6 महिलाओं युवक को घेरकर पीट रही हैं। इस दौरान युवक के कपड़े भी फाड़ देती हैं।

6 महीने पहले हुई थी लव मैरिज
मुरादाबाद शहर के सिविल लाइंस थाना के हरथला गुलाब बाग की रहने वाली सानिया ने बताया, ''6 महीने पहले मेरी शादी पाकबड़ा थाना के बरैठा गांव के रहने वाले फहीम के साथ हुई थी। हम दोनों काफी समय से एक-दूसरे को पसंद करते थे। इसके बारे में घरवालों को पता चला, तो हमारी शादी के लिए राजी हो गए। इसके बाद धूमधाम से हमारा निकाह हुआ था।

ये भी देखिए......

निकाह के कुछ दिन बाद ही पति करने लगा पिटाई
सानिया ने बताया कि शादी के कुछ दिन तक सब ठीक रहा। लेकिन कुछ दिन बाद ही मेरे पति ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दी। मैंने पहले प्यार और रिश्ते की खातिर सब बर्दाश्त किया। लेकिन जब पानी सिर से गुजरने लगा, तो मैं ससुराल छोड़कर मायके आ गई थी। पिछले दो ढाई महीने से मैं मायके में ही अपने माता पिता के साथ रह रही थी।

पति मिलने आया था और जबरन साथ ले गया
सानिया ने कहा, ''15 जुलाई को फहीम मुझसे मिलने आया था। उसने मुझसे कहा कि पास ही घूमने चलते हैं। मैं भी राजी हो गई। इसके बाद उसके साथ बाइक पर बैठकर चली गई। घर से थोड़ी दूरी पर ही पहुंची थी, तो वहां मेरे ससुर अफसर कार लेकर पहले से खड़े थे। दोनों ने मिलकर मुझे जबरदस्ती कार में खींचा और अपने साथ गांव ले गए।''

ये भी देखिए......

घरवालों ने दी थी गुमशुदगी की सूचना
सानिया ने कहा कि जब मैं देर तक भी घर नहीं लौटी, तो मेरे घरवालों ने फहीम से मेरे बारे में पूछा। फहीम ने कह दिया कि मैं उसके साथ नहीं हूं। इसके बाद घरवाले मेरे लापता होने की सूचना लेकर सिविल लाइन्स थाने पहुंचे। उधर, फहीम ने मुझे अपने फुफुरे भाई जफरूल के घर शाहपुर गांव में ले जाकर बंधक बना लिया।

घरवालों ने दी थी गुमशुदगी की सूचना
सानिया ने बताया, "जब वह देर तक भी घर नहीं लौटी तो उसके घर वालों ने फहीम से उसके बारे में पूछा। फहीम ने उसके घरवालों से कहा वह उसके साथ नहीं है। इसके बाद मायके वाले लापता होने की सूचना लेकर सिविल लाइंस थाने पहुंचे। उधर, फहीम उसे अपने फुफुरे भाई जफरूल के घर शाहपुर गांव ले गया। वहां पर उसे बंधक बना लिया।"

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने