उन्नाव में पिता और बेटे को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, पिता की हुई मौत बेटा घायल

उन्नाव में सोहरामऊ थाना क्षेत्र के आशा खेड़ा के पास बाइक सवार पिता-पुत्र को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो। पिता की मौके पर मौत हो गई औऱ पुत्र को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
मिल रही जानकारी के मुताबिक ...अचलगंज थाना क्षेत्र के बाजार खेड़ा के रहने वाले धर्मदास अपने बेटे चंदन के साथ लखनऊ से वापस अपने घर बाइक से जा रहा था। अभी वो आशाखेड़ा के पास पहुंचे थे कि तभी किसी वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे की धर्मदास की मौके पर मौत हो गई औऱ चन्दन को गंभीर चोटे आय़ी।
हाईवे पर एक्सीडेंट की सूचना राहगीरों ने डायल 112 पुलिस को दी। सूचना पर सोहरामऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी भिजवाया। जहां से गंभीर हालत में जिला अस्पताल भिजवाया गया। घायल चन्दन के अनुसार वो अपने पिता के साथ लखनऊ से एक मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहा था। पिता की मौत की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया।
परिजनों के आने के बाद होगा पोस्टमॉर्टम
सोहरामऊ थाना प्रभारी संदीप मिश्रा ने एक्सीडेंट की सूचना उनके परिवारी जनों को दी है। उन्होंने बताया कि परिजनों के आने के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। घायल बेटे का बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्सीडेंट करने वाले वाहन की भी तलाश की जा रही है। आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने