Unnao news : उन्नाव में गंगा में डूबे तीन दोस्त, दो को बचा लिया गया, एक बच्चे की डूबने से हुई मौत

उन्नाव में कोचिंग जाने का बहाना बना कर गंगा नहाने पहुंचे तीन दोस्त गंगा नदी में नहाते समय तीन दोस्त डूब गए । इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह से दो बच्चों को बचा लिया लेकिन तीसरे बच्चा के गहरे पानी में जाने की वजह से उसे बचाया नहीं जा सका, जिससे वो डूब गया और उसकी मौत हो गई । कई घंटों की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने तीसरे बच्चे की लाश को बरामद कर लिया। बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया...
मिल रही जानकारी के मुताबिक... उन्नाव के अंबरपुर के रहने वाले सुनील पाल का 16 साल का बेटा शोभित घर से कोचिंग जाने की बात कहकर निकला। इसके बाद वह अपने साथी बिंदा नगर के रहने  15 साल के राज और महेश खेड़ा  के रहने वाले 13 साल के रितिक के साथ रेलवे पुल के पास गंगा नदी में नहाने के लिए चला गया।  यहां पर तीनों गंगा नहाने के के लिए गंगा में उतर गए.. इस दौरान नहाते नहाते तीनों गहराई चले गए और तीनों गंगा में डूबने लगे। यह देख तट पर मौजूद गोताखारों ने किसी तरह रितिक और राज को बाहर निकाल लिया। लेकिन शोभित गहरे पानी में चला गया। जिससे वह डूब गया।
छात्रों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। शोभित के पिता सुनील, मां रमाकांती, बहन शिवानी, अंकिता, कामिनी व छोटा भाई प्रशांत मौके पर पहुंचे। छात्र के डूबने की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई।कोतवाली प्रभारी चंद्रकांत सिंह ने गोताखोरों को बुलाकर उसे ढूंढवाया। काफी देर बाद शोभित का शव गंगा से बाहर निकलवाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने