सीमा और सचिन को देखने पहुंच रहे लोग:लोग बोले- दोनों को अलग नहीं करना चाहिये, सीमा ने सरकार से भारतीय नागरिकता देने की मांग की

पब्जी गेम खेलते समय प्यार में पड़ी पाकिस्तानी महिला सीमा और ग्रेटर नोएडा के सचिन से मिलने के लिए लोग उनके घर रबूपुरा पहुंच रहे हैं। सीमा और सचिन से मिलने के लिए उनके घर रबूपुरा में लोगों का ताता लगा हुआ है। जब से वह जेल से वापस आए हैं। तभी से मीडिया और उसके अलावा आसपास के लोग उनसे मिलने के लिए पहुंच रहे हैं।

पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सीमा हैदर सचिन के प्यार में पाकिस्तान से भारत चली आई। लेकिन इस बात की भनक पुलिस को लग गई और दोनों लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। हालांकि शुक्रवार को कोर्ट ने उन्हें शर्तों पर जमानत दे दी। जिसके बाद सीमा सचिन के घर पहुंच गई।

जैसे ही सीमा और सचिन अपने घर पर पहुंचे उसके बाद सचिन के घर पर मीडिया वालों का तांता लग गया। इसके अलावा आसपास रहने वाले लोग भी इन लोगों को देखने के लिए पहुंचे। सोशल मीडिया पर भी जमकर सीमा की रील और उनके प्यार की कहानी छाई हुई है।काफी लोगों ने कहा है कि गदर 3 की कहानी पहले से ही लीक गई है।

सीमा और सचिन जल्दी ही गंगा स्नान के लिए जाएंगे। सीमा ने कहा कि वह सचिन के साथ नेपाल के पशुपति मंदिर में शादी कर चुकी है लेकिन अब वह लोग गंगा स्नान करके आएंगे। पहले ही हिंदू धर्म अपना चुकी है और अपना जीवन सचिन के साथ ही हिंदू बनकर गुजारना चाहती है।

भारत के लोग बहुत अच्छे, पाकिस्तान में ऐसा नहीं
सीमा हैदर पाकिस्तान के कराची से अपने 4 बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते होते हुए ग्रेटर नोएडा पहुंच गई थी। अब सीमा वापस पाकिस्तान नहीं जाना चाहती हैं। सीमा ने बताया था कि उसको भारत के लोग बहुत ही अच्छे लगे और यहां के सभी लोग प्यार करने वाले हैं भारत और पाकिस्तान में बहुत अंतर है।

गदर के गाने के साथ बनी रील हो रही वायरल

सीमा हैदर के द्वारा बनाई गई एक टिक टॉक की वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो इसने पाकिस्तान में ही सचिन के लिए बनाई थी। गदर फिल्म के गाने घर आजा परदेसी पर उसके द्वारा यह रील बनाई गई, अब यह रील सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, हालांकि सीमा ने भी बताया था कि गदर फिल्म के गाने उसे बहुत अच्छे लगते हैं।

लोगों का मिल रहा है प्यार
रबूपुरा में स्थित सचिन के घर पर शनिवार से ही लोगों की भीड़ जमा है। मीडिया वाले हों या आसपास रहने वाले लोग। दोनों को देखने पहुंच रहे हैं। सीमा सचिन ने बताया कि उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है और सभी आकर आशीर्वाद दे रहे हैं।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने