Unnao News : उन्नाव में नींद में छत से गिरकर युवक की मौत, छत की रेलिंग न होने से हुआ हादसा

उन्नाव में नींद की खुमारी एक युवकी की जिंदगी पर भारी पड़ गई, देर रात युवक गहरी नींद में पानी पीने के लिए उठा और नीचे उतरने के लिए छत के किनारे पहुंच गया। इस दौरान नींद की खुमारी में उसके कदम कहां पड़ रहे हैं ये युवक को होश नहीं रहा, और इस दौरान छत की रेलिंग न होने से वह छत के नीचे गिर कर घायल हो गया। युवक के गिरते ही चिख पुकार मच गई... तुरतं ही उसके घरवाले उसे लेकर अस्पताल भागे.. लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया...
मिल रही जानकारी के मुताबिक...उन्नाव में आसीवन थाना क्षेत्र के जारुल्लानगर गांव के रहने वाले 26 वर्षीय अंकज गुरुवार रात छत पर लेटा हुआ था। रात में प्यास लगी तो वह पानी पीने के लिए उठा और नीचे उतरने के लिए छत के किनारे पहुंच गया। छत पर रेलिंग न होने से वह छत के नीचे गिर कर घायल हो गया। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्र हुए और उसे मियागंज स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने उसकी हालत नाजुक होने पर लखनऊ रेफर कर दिया। परिजन उसे लखनऊ जा रहे थे। तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई।
मृतक अंकज दो भाइयों के बीच बड़ा था। छोटा भाई अनूप है। अंकज सैलून चलाता था और उसका जून में तिलक हो चुका था। शादी अभी नहीं हुई थी। अंकज की मौत के बाद परिजनों में कोहराम है। थाना प्रभारी अखिलेश कुमार तिवारी ने बताया कि परिजनों से घटना की सूचना नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने