Unnao news : उन्नाव में लोडर पलटने से 16 लोग हुए घायल, 7 को आई गंभीर चोटें

उन्नाव के पुरवा कोतवाली क्षेत्र के बिहार मार्ग पर चंदीगढ़ी चौराहा के पास धान की रोपाई कराने के लिए मजदूरों को ले जा रहा लोडर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे लोडर पर सवार 16 मजदूर घायल हो गए। गांववालों की मदद से सभी घायलों को सीएचसी लाया गया। जहां सात मजदूरों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल  के लिए रेफर कर दिया गया वहीं अन्य मजदूरों का सीएचसी पर ही इलाज किया गया। पुलिस ने घटना की जानकारी मजदूरों के परिजनों को दी है। हादसा पुरवा कोतवाली क्षेत्र के बिहार मार्ग पर चंदीगढ़ी चौराहा के पास का है।
मिल रही जानकारी के मुताबिक पुरवा कोतवाली क्षेत्र के गांव रम्माखेड़ा के रहने वाले किसान रामविशुन के चंदीगढ़ी स्थित खेत में बुधवार को धान की रोपाई होनी थी। जिस पर गांव के ही गुलशन (22), हर्ष (15), संदीप (22), शिवम (14), नेहा (18), सलोनी (14), देवी प्रसाद (25), शशिभान (35), शिववरन (24), सूरज (21), सुमित (17), कोमल (15), सिवान्शी (12), तनू (15) व अरविंद (18) खेत पर धान की रोपाई के लिए राम विशुन के ही लोडर से आ रहे थे।  लोडर तभी पुरवा-बिहार मार्ग पर चंदीगढ़ी चौराहे के पास पहुंचा था कि तभी अचानक लोडर अनियंत्रित होकर से सड़क पर ही पलट गया। लोडर पलटने से चीख-पुकार मच गई।
गांववालों की मदद से सभी को लोडर से बाहर निकालकर सीएचसी लाया गया। जहां तनू, अरविंद, सलोनी, कोमल, सुमित, संदीप, गुलशन की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अन्य घायलों का सीएचसी में ही उपचार चल रहा है। सूचना पर सीएचसी पहुंचे एसडीएम अतुल कुमार ने सभी घायलों का हाल चाल जाना। घटना की जानकारी पुरवा के दीपक सिंह को हुई तो उन्होंने भी घायलों का हाल जाना और घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी। रेफर हुए सभी घायलों को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने