कानपुर में बाग की रखवाली कर रहे पांच लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, तीन की हुई मौत

यूपी के कानपुर से एक दर्दनाक घटना प्रकाश में आई है। सोमवार दोपहर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। सड़क किनारे पेड़ की छांव में बैठे पांच ग्रामीणों को कार ने कुचल दिया, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके बाद कार सड़क किनारे खंती में पलट गई। घटना की सूचना पर पहुंची ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
बिल्हौर थाना क्षेत्र स्थित माखन पुरवा गांव के पास कार ने ग्रामीणों को रौंद दिया। चालक कार में अकेले था। चालक कानपुर देहात के रसूलाबाद से होते हुए बिल्हौर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान सड़क पर कई मवेशी अचानक आ गए। जिसकी वजह से कार अनियंत्रित हो गई। सड़क किनारे पेड़ की छाव में पांच ग्रामीण बैठे थे। कार ग्रामीणों को रौंदते हुए खंती में पलट गई।

बिल्हौर एसीपी आईपी सिंह के मुताबिक माखन पुर गांव के पास ग्रामीण खेतों की रखवाली कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने ग्रामीणों को कुचल दिया। चालक को मौके से अरेस्ट कर लिया गया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।
वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि इस रोड में एक भी ब्रेकर नहीं है। जिसकी वजह से 3 ग्रामीणों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। कार चालक नशे की हालत में था। खेतों में पानी लगा होने की वजह से ग्रामीण सड़क किनारे पेड़ की छांव में बैठे थे। यदि समय रहते घायलों को अस्पताल भेजा जाता तो उनमें से किसी ना किसी की जान बच सकती थी

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने