उन्नाव में तेज रफ्तार डंपर ने युवक को रौंदा, घरवालों ने कहा बेटे की हुई हत्या, पुलिस जांच में जुटी हत्या या हादसा

उन्नाव में एक सनसनीखेज मामलमे ने लोगों की नींद उड़ा दी हैं, एक युवक की बांगरमऊ के बेहटा मुजावर क्षेत्र में डंपर की टक्कर से मंगलवार को मौत हो गई, वहीं हंगामा तब खड़ा हो गया जब इस हादसे में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए बुधवार सुबह संडीला मार्ग चौराहा पर शव रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान करीब चार घंटे तक जाम और हंगामा चला। मृतक के पिता ने भट्ठा के ठेकेदार सहित चार पर हत्या का आरोप लगाया। सूचना पर सीओ और तहसीलदार मौके पर पहुंचे। पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन श्रमिकों पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक...बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के भगवंतपुर गोटपाली का रहने वाला 22 साल का नेकराम एक ईंट भट्ठा पर काम करता था। सोमवार रात करीब दो बजे ठेकेदार उसे कार से साथ लेकर गया था। इसके करीब दो घंटे बाद चार बजे संडीला मार्ग पर डंपर की टक्कर से नेकराम की मौत की सूचना उसके घरवालों को मिली। मंगलवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था। बुधवार सुबह शव का अंतिम संस्कार की तैयारी थी। तभी किसी ने मृतक के पिता खुशीलाल को तीन दिन पहले साथी श्रमिकों से नेकराम की मारपीट की बात बताई। इससे मामले ने तूल पकड़ लिया।
संडीला-बांगरमऊ मार्ग पर शव रखकर हंगामा
पिता ने ठेकेदार सहित चार के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए सुबह करीब आठ बजे संडीला-बांगरमऊ मार्ग चौराहा के पास शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर बांगरमऊ और बेहटा मुजावार पुलिस फोर्स के साथ सीओ पंकज सिंह पहुंचे और पिता से मामले की जानकारी ली।

कच्ची ईंटें भरने के लिए ले जाता था साथ
पिता ने बताया कि काजीपुर गांव निवासी ठेकेदार संजय बेटे को रोज कार से कच्ची ईंटें भरने के लिए साथ ले जाता था। सोमवार रात दो बजे भी साथ लेकर गया था। ठेकेदार के साथ भगवंतपुर गोटपाली गांव निवासी इरफान, मोनू और लल्लन भी थे।

रास्ते में विवाद के बाद कर दी हत्या
आरोप लगाया कि रास्ते में बेटे से इन सभी का विवाद हुआ और इन सभी ने मिलकर उसकी हत्या करने के बाद शव सड़क पर फेंक दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने इरफान, मोनू और लल्लन के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर मामला शांत कराया।

सीओ बोले- घटना की गहनता से होगी जांच
सीओ ने आश्वासन दिया कि ठेकेदार घटना में संलिप्त मिलने पर षड़यंत्र रचने की धारा में कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद सुबह 11 बजे परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए। सीओ पंकज सिंह ने बताया कि घटना की गहनता से जांच की जा रही है।
लाली का उजड़ा सुहाग, बेटी के सिर से उठा पिता का साया
घटना का शिकार हुए नेकराम ने दो साल पहले बिहार प्रांत के सिवान की लाली से प्रेम विवाह किया था। उसकी आठ महीने की बेटी रूपा है। नेकराम की मौत से लाली का सुहाग उजड़ गया। वहीं बेटे की सिर से पिता का साया उठ गया। पत्नी का घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने