ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी में रेजिडेंट को पीटने का VIDEO वायरल, 5 सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार, बाउंसर फरार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसाइटी गौर सिटी के 12-एवेन्यू में सुरक्षाकर्मियों ने एक निवासी (रेजिडेंट) को बुरी तरह पीट दिया। रेजिडेंट को गंभीर चोटें आई हैं। सोसाइटी के रहने वालों लोगों ने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने 5 सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मारपीट करने वाला एक बाउंसर अभी फरार है इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। मामला बिसरख थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, गौर सिटी सोसाइटी के 12-एवेन्यू में शुक्रवार देर रात जमकर हंगामा हुआ। यहां रहने वाले अर्णव गौतम की रास्ते से जाने को लेकर सिक्योरिटी गार्ड और बाउंसर अजय से कहासुनी हो गई। अजय ने अर्णव को दूसरे रास्ते से जाने के लिए कहा। अर्णव ने उस रास्ते से जाने से इनकार कर दिया।

इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। इस दौरान पहले अर्णव ने बाउंसर को गाली दी। इसके बाद बाउंसर ने गाली दी और अर्णव का गला पकड़ लिया। बाउंसर ने अर्णव को स्कूटी से नीचे गिरा दिया। इसके बाद जमकर मारा। इस मारपीट में अर्णव गौतम लहूलुहान हो गया। इस बीच वहां पर खड़े पांच गार्ड भी बाउंसर की सहायता करते रहे।
मौके पर मौजूद लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद सोसाइटी के काफी लोग इकट्ठा हो गए और हंगामा शुरू कर दिया।

सोसाइटी की सुरक्षा करने वाले से गार्ड कर रहे गुंडागर्दी
सोसाइटी के लोगों ने कहा कि जब रेजिडेंट के साथ ही इस तरह से मारपीट हो रही है, तो और लोग कैसे सुरक्षित होंगे? सोसाइटी की सुरक्षा करने वाले गार्ड यहां पर गुंडागर्दी कर रहे हैं। स्कूटी पर जा रहे अर्णव को नीचे गिरा कर पूरी तरह से पीटा। मारपीट के दौरान काफी लोग तमाशबीन बने रहे। इस बारे में बिसरख थाना पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। साथ ही घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने पांच गार्डों को गिरफ्तार किया
थाना प्रभारी बिसरख अनिल राजपूत ने बताया कि गौर सिटी सोसाइटी के 12-एवेन्यू से सिक्योरिटी गार्ड्स और निवासी के बीच झगड़े की सूचना मिली थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घायल अर्णव गौतम को प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी PHC बिसरख भेजा गया है।

पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने गौर सिटी के सुरक्षाकर्मी प्रजापति, शैलेंद्र, ललितेश, वीरेंद्र और रूपेश को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपी अजय कुमार को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने