उन्नाव में तेज रफ्तार कार ने तीन को रौंदा, 2 की मौके पर हुई मौत, एक ने अस्पताल में दम तोड़ा

बांगरमऊ से सटे पड़ोसी जनपद हरदोई की सीमाक्षेत्र में ग्राम गुलबहा मोड़ पर अनियंत्रित कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मारने के बाद पैदल जा रहे एक युवक को रौंद दिया। हादसे में बाइक चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठा मृतक का भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल किशोर को क्षेत्रीय सीएचसी में भर्ती कराया गया। देर रात उसने भी दम तोड़ दिया। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत से पूरे मोहल्ले में मातम पसर गया...

हरदोई जिले के कोतवाली मल्लावां के गांव गंज जलालाबाद के मजरा देवी पुरवा के रहने वाला 30 साल का मुकेश अपने भतीजे 12 साल के राहुल के साथ बाइक से शनिवार को दोपहर बाद मल्लावां की ओर जा रहा था। तभी हरदोई मार्ग पर ग्राम गुलबहा मोड़ पर विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही अनियंत्रित कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।
बाइक में टक्कर मारने के बाद कार ने पैदल जा रहे कोतवाली बांगरमऊ क्षेत्र के ग्राम बरौंकी के रहने वाले 22 साल के संदीप 22 को रौंद दिया। हादसे में बाइक चालक मुकेश और पैदल जा रहे संदीप की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठा राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद सभी कार सवार मौके पर कार छोड़कर भाग निकले।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची मल्लावां कोतवाली पुलिस ने घायल राहुल को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया और परिजनों को घटना की सूचना दी । वहीं मुकेश औऱ संदीप के घरवालों को जब हादसे की सूचना पुलिस ने दी तो परिजनों में कोहराम मच गया
हादसे के बाद हरदोई पुलिस ने घटनास्थल पर रेस्क्यू किया। दुर्घटना उन्नाव जनपद की सीमा के करीब होने के चलते इस हादसे की चर्चा होती रही। हादसे में घायल हुए राहुल को गंजमुरादाबाद सीएचसी से उन्नाव जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जहां शनिवार रात राहुल की भी मौत हो गई।

बांगरमऊ क्षेत्र का रहने वाला संदीप तीन भाइयो में सबसे छोटा था। जो किसी तरह मेहनत मजदूरी कर जीवन का गुजारा करता था। मनोज बड़ा है, जबकि सल्ले मझला भाई है। उसकी तीन बहनों में दो की शादियां हो चुकी हैं, जबकि तीसरी विकलांग अविवाहित बहन भाइयों के साथ घर पर रहती है। संदीप के बचपन में ही उसके पिता की मौत हो गई थी। जिसके बाद उसकी मां ने भी परिवार का साथ छोड़ दिया था।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने