उन्नाव में बाइक सवार लुटेरों का आंतक, एक बार फिर बाइक सवार पति पत्नी से लूटेरों ने छीना मंगलसूत्र और झुमके

उन्नाव में एक बार फिर बाइक सवार लुटेरों ने पति पत्नी को अपना निशाना बनाया.. बाइक से पति पत्नी को बाइक सवार तीन बदमाशों ने रोका और पत्नी से कान के झुमके और मंगलसूत्र छीन लिया.. इसके बाद महिला के पति ने बाइक से बदमाशों का पीछा किया लेकिन तब तक लूटेरे भाग निकले। पीड़िता ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सीओ सिटी आशुतोष कुमार, कोतवाल राजेश पाठक मौके पर पहुचे और घटना को लेकर जांच पड़ताल की, एक के बाद एक लूट की घटनाओं से पुलिस महकमे में हडकंप मचा हुआ है... गंगाघाट में पति पत्नी से लूट के बाद ये बाइक सवार बदमाशों ने ये दूसरी घटना को अंजाम दिया है ।
मिल रही जानकारी के मुताबिक गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के देवारा कला के मजरा नरबीजपुर की रहने वाली रश्मि अपने पति मिथलेश के साथ बाइक से सिकंदरपुर सरोसी होते हुए मांखी की तरफ जा रहे थे। तभी थाना कोतवाली क्षेत्र के सुतियातारा के निकट बरकोता पुल से पहले तीन अज्ञात बाइक सवारों ने उनकी बाइक को रोक लिया.. इससे पहले मिथलवेश कुछ समझ पाते बाते बदमाशों ने करिश्मा से उसके कान के झुमके और मंगलसूत्र छीन लिया....

वहीं पति मिथलेश ने बाइक से बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन तब तक लूटेरे भाग निकले। करिश्मा ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सीओ सिटी आशुतोष कुमार, कोतवाल राजेश पाठक मौके पर पहुचे और घटना को लेकर जांच पड़ताल की। सीओ ने कार्रवाई का आश्वासन दिया।
गंगाघाट में महिला के साथ लूट की घटना में हांथ खाली
गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के नेहरू नगर निवासी राकेश पांडे अपनी पत्नी सुशीला पांडे के साथ बुधवार दोपहर राजधानी मार्ग स्थित सेंट्रल बैंक से मकान बनवाने के लिए एक लाख रुपए निकाले जिसके बाद दोनों स्कूटी से वापस घर जा रहे थे। जैसे ही वह स्टेट बैंक के सामने पहुंचे तभी पीछे से आए बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने झपट्टा मारकर सुशीला से रुपयों से भरी पॉलीथिन छीन ली। लुटेरे मौके से भाग निकले। पुलिस सीसीटीवी कैमरो को चेक कर रही है लेकिन 48 घण्टे बीतने के बाद भी गंगाघाट पुलिस के हांथ खाली है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने