नोएडा के रेस्टोरेंट में चले लात-घूसे : 12 हजार बिल आया, 970 रुपए सर्विस टैक्स से हुआ हंगामा, वीडियो वायरल

नोएडा के सेक्टर-75 में स्पेक्ट्रम मॉल में डिनर करने गए परिवार और रेस्टोरेंट कर्मियों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसका VIDEO सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि परिवार और रेस्टोरेंट कर्मी एक-दूसरे को जमकर पीट रहे हैं। पास खड़ी महिलाएं और सिक्योरिटी गार्ड बीच-बचाव कर रहे हैं। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।
पहले जानिए, विवाद क्यों हुआ
रविवार रात सेक्टर-51 में रहने वाली एक महिला अपने परिवार के 12 लोगों के साथ सेक्टर-75 में ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में डिनर करने गई थी। खाना खाने के बाद बिल 12 हजार आया। महिला ने अमेजन के 50% डिस्काउंट का कूपन वेटर को दिया। वेटर ने डिस्काउंट करने के बाद सर्विस टैक्स 970 रुपए लगाकर बिल टेबल पर रख दिया। इसका महिला और उसके परिवार वालों ने विरोध किया।
मैनेजर ने कहा- डिस्काउंट भी दें और सर्विस टैक्स भी ना लें
डिनर करने आए परिवार का कहना था कि सर्विस टैक्स नहीं देंगे। इसके बाद सर्विस टैक्स को लेकर वेटर और महिला के परिवार वालों में बहस शुरू हो गई। विवाद बढ़ता देख होटल मैनेजर भी टेबल के पास पहुंच गया। मैनेजर ने महिला के परिवार वालों से कहा कि डिस्काउंट भी दें और सर्विस टैक्स भी ना लें। ये नहीं हो सकता है। इसी बात पर दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई। दोनों पक्षों में 6 लोगों को हल्की चोटें आई हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने