कानपुर में स्कूटी में टक्कर मारने वाले दो युवकों की गुंडागर्दी, पुलिस से युवक बोला - चाचा विधायक हैं...जरा कायदे में रहना

कानपुर में 2 युवकों की दबंगई का मामला सामने आया है। 1 जून को स्कूटी में बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी। इसके बाद दोनों युवक माफी मांगने की जगह गुंडागर्दी करने लगे। साथ ही अपने परिवार वालों को फोन करके बुला लिया। इसके बाद खुद को विधायक का भतीजा बताकर धमकी देने लगे। कहा, "मैं MLA का भतीजा हूं...जरा कायदे में रहना।" पुलिस मौके पर पहुंची। तो आरोपियों ने पुलिस से धक्का-मुक्की और बहस की। आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई करने की जगह दोनों पक्षों में समझौता कराकर शांत करा दिया। ये घटना गुमटी बाजार में की है। 
स्कूटी सवार को लगी चोट

चमनलाल मार्केट के पास रहने वाले विश्वा विश्वकर्मा गुरुवार की शाम स्कूटी से अपने घर जा रहे थे। गुमटी बाजार में स्कूटी की सामने से आ रहे गोविंद नगर निवासी आकर्ष अवस्थी की बाइक से भिड़ंत हो गई। हादसे में विश्वा के चोट लग गई और स्कूटी भी टूट गई। एक्सीडेंट के बाद बाजार के लोगों ने बाइक सवार को दबोच लिया, क्योंकि हादसा उसकी लापरवाही से हुआ था।

दरोगा और सिपाहियों से भी झगड़ा किया
सीसी बीच आकर्ष ने फोन करके अपने परिवार के लेबर कॉलोनी निवासी संस्कार शर्मा और मयंक अरोड़ा को बुला लिया। दोनों ने पहुंचते ही दूसरे पक्ष से मारपीट करनी शुरू कर दी। साथ ही विधायक के घर से होने की धमकी दी। इस घटना की सूचना मिलने पर नजीराबाद पुलिस मौके पर पहुंची। मगर, रसूखदारों ने खाकी को भी नहीं छोड़ा।

दरोगा और सिपाहियों से भी झगड़ा किया और ऊंची आवाज में बात की। विवाद बढ़ने पर पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। लेकिन, मामला रसूखदारों से जुड़ा होने के चलते दोनों को छोड़ दिया गया। नजीराबाद थाना प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया। इसके चलते कोई कार्रवाई नहीं की गई।
खुद को किदवई नगर का विधायक का रिश्तेदार बताने वाले दोनों युवकों ने पुलिस के सामने मारपीट और हंगामा किया। पुलिस से भी अभद्रता की। लेकिन, रसूखदार होने के चलते पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। समझौता करा दिया। जबकि दूसरा पक्ष समझौता करने को तैयार नहीं था।

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस
मारपीट और गाली-गलौज का वीडियो वायरल होने के बाद नजीराबाद पुलिस हरकत में आई। थाना प्रभारी कौशलेंद्र सिंह ने बताया कि अगर तहरीर मिलेगी, तो आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने