उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली प्रभारी की भीषड़ हादसे में हुई मौत, DCM ने इंस्पेक्टर की कार को मारी टक्कर

आज सुबह उन्नाव के लिए बुरी खबर आई, उन्नाव की गंगाघाट कोतवाली प्रभारी राघवेंद्र सिंह भीषड़ हादसे का शिकार हो गए, उन्नाव से हरदोई जाते वक्त बेनीगंज के पास तेज रफ्तार डीसीएम राघवेंद्र सिंह की कार से सीधी आ टकराई...इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार इंस्पेक्टर राघवेंद्र सिंह समेत उनके साथी नीलकमल दीक्षित गंभीर रूप से घायल हो गये।

एक्सीडेंट की सूचना पर हरदोई पुलिस ने दोनों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान इंस्पेक्टर राघवेंद्र सिंह की मौत हो गई। वही घायल नीलकमल दीक्षित का इलाज चल रहा है। इंस्पेक्टर की मौत से उन्नाव पुलिस विभाग में शोक की लहर है।
इंस्पेक्टर राघवेंद्र सिंह जालौन जिले के माधौगंज के थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव के रहने वाले थे। 2 दिसम्बर 2021 उनका कानपुर से ट्रांसफर होकर उन्नाव में तैनाती मिली थी। उन्नाव में पहली पोस्टिंग एसएसआई पद अचलगंज थाना में मिली थी।

वहीं इसके बाद 4 जनवरी 202 को उन्हें दही थाना के प्रभारी पद की जिम्मेदारी मिली इसके करीब डेढ़ साल बाद दही थाने में तैनाती के बाद, गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र मे बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के मकसद से पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने 9 जून 2023 को उन्हें गंगाघाट कोतवाली की कमान दी थी।
बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर राघवेंद्र सिंह आज सुबह परमिशन लेकर शुक्लागंज के रहने वाले नीलकमल दीक्षित के साथ किसी काम से हरदोई जा रहे थे। इसी दौरान हरदोई से बेनीगंज थाना क्षेत्र के प्रतापपुर चौकी क्षेत्र में उनकी कार की डीसीएम से सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए.. वलहीं इस भीषड़ हादसे में इंस्पेक्टर राघवेंद्र सिंह और नीलकमल दीक्षित गंभरी रूप से घायल हो गए..

हादसे की सूचना पर मौके पर पुहंची पुलिस ने दोनों की ंगभीर हालत को देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा,वहां इलाज के दौरान इंस्पेक्टर राघवेंद्र सिंह की मौत हो गई, जबकि बुरी तरह से घायल नीलकमल दीक्षित का इलाज अभी भी चल रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने