उन्नाव में दर्दनाक हादसे ने परिवार की छीनी खुशियां, लोडर के नीचे दबकर किसान की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

उन्नाव में हुए एक भीषड़ हादसे ने परिरवार की खुशियों पर ग्रहण लगा दिया...हरदोई-उन्नाव मार्ग पर आलमपुर रेतवा गांव के पास कोल्डड्रिंक लादे लोडर की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ किसान सड़क पर गिर गया। वहीं इससे पहले वो अपनोे आप को वहां से हटा पाता कितभी लोडर भी उसके ऊपर आ पलटा.. हादसे में किसान की मौत हो गई। हादसे के वक्त किसान सूप बनाने वाली सिरकी लेकर घर जा रहा था। हादसे के बाद चालक लोडर छोड़कर भाग गया। वहीं किसान के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है
मिल रही जानकारी के मुताबिक...कोतवाली क्षेत्र के गांव भिखारीपुर रुल्ल का रहने वाला 55 साल का देशराज शनिवार दोपहर साइकिल पर सूप बनाने वाली छड़ सिरकी साइकिल में लादकर बांगरमऊ आ रहा था। अबी वो हरदोई-उन्नाव मार्ग पर आलमपुर रेतवा गांव के पास वह पहुंचा था कि तभी कोल्ड ड्रिंक लादकर जा रहे तेज रफ्तार लोडर साइकिल में टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गया। साइकिल सवार देशराज भी उसी के नीचे दब गया और कोल्ड ड्रिंक के गत्ते सड़क पर फैल गए।
हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल देशराज को आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज चलने के दौरान उसकी मौत हो गई। हादजेस की खबर पुलिस ने परिनजों को दी... तो अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि देशराज खेती और मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करता था। पत्नी माधुरी की एक साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। 

तीन अविवाहित बेटे शीलू , लखपति और ओमप्रकाश गुवाहाटी में मजदूरी करते हैं। तीन बेटियां किरन, सरला और पुष्पा हैं। किरन एक पैर से दिव्यांग है। पहले मां और अब पिता की मौत से बच्चे बेहाल हैं। कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि लोडर चालक का पता लगाया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने