ग्रेटर नोएडा में कुख्यात माफिया की 1.5करोड़ की संपत्ति कुर्क, रणदीप भाटी गैंग के खिलाफ पुलिस का एक्शन

ग्रेटर नोएडा पुलिस लगातार माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए कुख्यात माफिया और रणदीप भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य कुलवीर भाटी की करीब 1.5 करोड़ की संपत्ति को पुलिस ने कुर्क कर दिया है।

ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा पुलिस ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया और रणदीप भाटी गैंग सक्रिय सदस्य और उसके सगे भाई कुलदीप भाटी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए रिठौरा गांव स्तिथ उसके दो मंजिला पुस्तैनी मकान को कुर्क कर दिया है, बताया जा रहा है कि इस मकान की कीमत करीबन 1 करोड़ 52 लाख रुपये है।
माफिया पश्चिमी उत्तरप्रदेश में बड़ा अपराधी
माफिया पश्चिमी उत्तरप्रदेश में बड़ा अपराधी है ,इसके ऊपर करीब 2 दर्जन से अधिक लूट हत्या, रंगदारी और डकैती के मुकदमे दर्ज हैं। गौतमबुद्ध नगर कमिश्नर लक्ष्मी सिंह द्वारा माफियाओं के खिलाफ चलाये जा रहे हैं अभियान के तहत थाना जारचा पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई के अंतर्गत कुलदीप भाटी के इस संपत्ति की कुर्की किया है।
दो मंजिला मकान की हुई कुर्की
एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने जनाकरी देते हुए बताया कि माफियाओं के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत आज माफिया कुलदीप भाटी जो रणदीप भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य है और रणदीप भाटी का भाई भी है। गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत उसके गांव रिठौरी स्तिथ दो मंजिला मकान की कुर्की की गई है, जिसकी कीमत 1.5 करोड़ का करीब है, आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने