उन्नाव में तेज रफ्तार ट्रक पेड़ से टकराया, 2 की मौत, चार लोग हुए घायल

उन्नाव में एक तेज रफ्तार ट्रक ने 2 जिंदगियों को निगल लिया, वहीं बच्चे समेत चार लोग बुरी तरह से गायल हो गए..
तेज रफ्तार ट्रक अचानक ही अनियंत्रित हो गया, इस दौरान ड्राइवर ने ट्रक पर काबू पाने की कई कोशिशे की लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाया... तेज रफ्तार ट्रक सीधे एक पेड़ से जा टकराया..जिससे ट्रक में बैठे में लोग हादेस के शिकार हो गए..  हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन को छोड़ मौके से भाग निकला।

राहगीरों की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने हालत नाजुक देखते हुए चारों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है।
मिल रही जानकारी के मुताबिक...सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के उन्नाव हरदोई मुख्यमार्ग पर फत्तेपुर गांव के पास एक ट्रक अनियन्त्रित हो गया और रोड के किनारे पेड़ से टकरा गया। जिसमें बैठे सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के दलदलहा गांव निवासी दो सगे भाई महेश व उमेश पुत्रगण रमेश, राजू पुत्र बाबू व एक बच्चा निवासी पड़रिया व जनपद फतेहपुर निवासी अवशेष पुत्र नारायण घायल हो गया।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन फानन में घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक देखते हुए डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार, घटना में दो की मौके पर ही मौत हो गई। जिनकी कोई शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी पवन सोनकर ने बताया कि मार्ग दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है और चार लोग घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है और मृतकों की पहचान की जा रही है।

हाई स्पीड से हुआ हादसा

ट्रक के पेड़ से टकराने के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों में अफरा तफरी का माहौल हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक की स्पीड ज्यादा तेज थी जिससे वह अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया। गामीनत रही कि आस पास के लोग चपेट में नही आये।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने