उन्नाव में पांच दिन से किसान लापता, परिजनों ने जताई हत्या का आशंका, तलाश में जुटी पुलिस

उन्नाव में एक किसान अपने खेतों के दोखने के लिए निकला लेकिन घर वापस नहीं लौटा, पांच दिन बीत गए लेकिन किसान का कुछ पता नहीं चला, किसान तो लपाता है लेकिन उसकी वो बाइक जिस पर बैछकर वो खेत गया था वो खेतों के पास से जरूर मिल गई है, बाइक से ही थोड़ी दूरी पर किसान कुछ कपड़े भी मिले हैं, बाइक औऱ कपड़ों के मिलने के बाद परिजनों ने किसान की हत्या की आशंका जताई है वहीं इस मामले में पुलिस भी अब सरगर्मी के साथ किसान की तलाश में जुट गई हैं, पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को उठाया है और उनसे पूछताछ कर रही है

मिल रही जानकारी के मुताबिक गंगाघाट कोतवाली के ग्राम सभा घोंघी रौतापुर के मेड़िया गांव के रहने वाला 48 साल का रमेश लोधी किसान है। वहीं रमेश के पास ट्रैक्टर भी है जिसकी वजह से वो गांव के कुछ लोगों से बटाई पर खेत लेकर उसे मी भी खेती किसानी किया करता था, रमेश की पत्नी गुड्डी ने बताया कि बीते रविवार सुबह खेतों पर बोझ पलटने के लिये निकले थे, जिसके बाद घर आये और चाय पी फिर निकल गये, तब से वापस नहीं आये। ढूंढने के बाद दूसरे दिन थाने में गुमशुदगी के लिये प्रार्थना पत्र दिया।

सीडीआर जा रही खंगाली
पुलिस ने जांच पड़ताल की और गुमशुदगी दर्ज की। अब गांव के कुछ दूरी पर मसवासी के पास झाड़ियों में बाइक खड़ी मिली और अंगौछा पास में पड़ा था। जिससे हत्या की आशंका गहरा गई है। पत्नी ने बताया कि पति की हत्या कर दी गई है। उनके पास 35 हजार रूपये ट्रैक्टर की किस्त देने के लिये रखे थे और एक बटाईदार ने सरसों और गेंहू रखवा लिया था। जिससे उसी पर शंका लग रही है। इंस्पेक्टर अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है पूछताछ की जा रही है। सोशल मीडिया के साथ ही सीडीआर खंगाली जा रही है।

वहीं परिवारीजनों ने आस पास रिश्तेदारों के यंहा भी खोजबीन की है लेकिन अब तक कोई पता नही चल सका है जिससे परिजन लगातार अनहोनी की आशंका जता रहे है। फिलहाल पुलिस भी अभी किसी नतीजे पर नही पहुँच सकी है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने