पति गैर मर्दों के पास संबंध बनाने को भेजता है:शादी के दो माह बाद ही बनाए अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देता है

कौशांबी में एक नवविवाहिता को उसका पति शादी के 2 महीने बाद से ही दूसरे मर्दों के पास भेजने लगा। महिला का आरोप है कि उसका पति कमाई के लिए उससे गलत काम करवाता है। उसके पति ने दूसरे मर्दों के साथ उसके अश्लील वीडियो-फोटो भी चोरी से ले लिए थे। वही फोटो-वीडियो दिखाकर वो मेरे घरवालों से पैसे मांगता है। मेरे परिवार को ब्लैकमेल करता है। मेरे विरोध करने पर मेरा पति और उसका परिवार मेरे साथ मारपीट करता है।

25 मई को महिला को उसके पति ने बहुत पीटा

महिला का आरोप है कि उसने पुलिस से इस मामले में शिकायत की है। लेकिन पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। ये मामला कौशांबी के संदीपन घाट के एक गांव का है। पीड़ित महिला का कहना है कि 25 मई की रात में भी उसका पति उसको किसी और के पास जाने के लिए बोल रहा था।

जब उसने मना किया तो उसके पति, जेठ और उसकी सास ने उसको बहुत पीटा। जिसके बाद किसी तरह वो अपने पति के चंगुल से छूटकर अपने मायके पहुंची। 27 मई को महिला ने भाई के साथ थाने पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत पत्र दिया है।

"मेरा पति परिवार को ब्लैकमेल कर मांगता था पैसे"

बता दें, महिला की शादी जनवरी 2023 में हुई है। उसकी उम्र 18 साल है। महिला का पति एक स्कूल में काम करता है। महिला का कहना है, शादी में उसके पिता ने हैसियत के हिसाब से दान-दहेज दिया था। मेरे पति को बाइक भी दी थी। लेकिन उसके बाद भी उन लोगों का लालच कम नहीं हुआ। उन्होंने मेरे घरवालों को ऐसे ब्लैकमेल करके पैसे वसूलने का प्लान बना लिया।

"किसी भी युवक को मुझे वीडियो कॉल पर दिखाता"

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि, शादी के 2 महीने तक सब अच्छा था। लेकिन उसके बाद अचानक मेरे पति ने मेरे साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया। वो सबके सामने मुझसे अश्लील हरकत करते। मेरी सास के सामने मुझे मारते लेकिन वो कुछ नहीं बोलती। मेरा पति रात में किसी भी युवक को वीडियो कॉल पर मुझे दिखाने लगता। तो कभी किसी भी युवक से मेरी बात कराने लगता।

फिर एक बार उसने मुझे अपने किसी जानने वाले के पास रात में जाने के लिए कहा। मैंने जब उसको वहां जाने से मना कर दिया तो उसने मुझे बहुत मारा। मुझ पर दबाव बनाया। अपने पति के कहने पर मैं उन लोगों के पास चली गई। लेकिन फिर ये सब रोज का होने लगा। फिर एक दिन मैंने अपने पति से साफ कह दिया कि अब मैं किसी और के पास कभी नहीं जाऊंगी।
"मेरे अश्लील फोटो-वीडियो मेरे घरवालों को भेज दिए"

जिसके बाद उसने मुझे फिर पीटा। बेल्ट और डंडे से मेरी पिटाई की। उसके बाद मेरे अश्लील फोटो-वीडियो मेरे घरवालों को भेज दिए और उनसे पैसे मांगने लगा। मेरे पति ने मेरे परिवार से कहा कि तुम लोगों ने पैसे नहीं दिए तो ये सब वायरल कर देंगे। उस समय तो मेरे परिवार ने पैसे दे दिए थे। लेकिन ऐसा मेरा पति आए दिन करने लगा। 25 मई की रात को भी इस बात को लेकर झगड़ा हुआ।

आरोपी पक्ष को थाने पर बुलाया गया है- थानाध्यक्ष

मैं किसी तरह अपने ससुराल से मायके पहुंची और अपने घरवालों को पूरी बात बताई। फिर अपने भाई के साथ पति-सास और जेठ के खिलाफ शिकायत की है। इस मामले में थानाध्यक्ष गायत्री सिंह का कहना है कि पीड़िता से मामले की तहरीर मिली है। हमने आरोपी पति पक्ष को थाने में बुलाया है। दोनों पक्ष के बयान लेकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हम लोग मामले की जांच कर रहे हैं।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने