प्रोफेसर ने सेक्स के बदले छात्रा को दिया B.Ed और TET का खुला ऑफर, बोला-एक बार में कुछ नहीं होगा : प्रोफेसर का VIDEO VIRAL

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां के TD कॉलेज(Tilak Dhari College Jaunpur) के एक प्रोफेसर ने अच्छे नंबरों और पढ़ाई के एवज में छात्रा के सामने सेक्स की डिमांड कर दी। TD कॉलेज जौनपुर का प्रतिष्ठित और सबसे बड़ा कॉलेज माना जाता है। इस घटना के सामने आने से कॉलेज मैनेजमेंट ने सख्ती से कदम उठाए हैं। वहीं, जौनपुर पुलिस ने मामले में संज्ञान लेत हुए लाइन बाजार थाने को जांच करने को कहा है। छात्रा ने ही यह वीडियो बनाया है। गुरुवार शाम को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो पर कॉलेज प्रशासन ने प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा है।



हालांकि, वीडियो कब का है। पीड़ित छात्रा कौन है? वह अकेली थी या किसी अन्य के साथ थी? फिलहाल, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए लाइन बाजार थाने को जांच के निर्देश दिए हैं। प्रोफेसर प्रदीप सिंह प्राचीन इतिहास विभाग में प्रोफेसर है 

गुरुवार शाम इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ, छात्रों में आक्रोश फैल गया। वीडियो में प्रोफेसर प्रदीप सिंह एक छात्रा से किस मांगते हुए कैप्चर हुए। प्रोफेसर यही तक नहीं रुके। वे छात्रा से सेक्स की डिमांड भी कर देते हैं। प्रोफेसर बेशर्मी से छात्रा से कह रहा है कि फिजिकल रिलेशन बनाने के बाद कोई दिक्कत नहीं होगी। इसके लिए बाजार में बहुत दवाइयां आती हैं।

वीडिया में प्रोफेसर एक कुर्सी पर बैठा बेशर्मी से मुस्कराते हुए छात्रा से कहते सुना गया कि वो सेक्स के बदले उसे बीएड और टीईटी(Teacher Eligibility Test) कराने का ऑफर दे रहा है। प्रोफेसर कह रहा है कि एक बार में कुछ नहीं होता है। प्रोफेसर छात्रा से यह भी पूछते सुना गया कि क्या उसे किसी ने टच किया है? जब छात्रा ने नहीं कहा, तो प्रोफेसर उसे समझा रहा है कि किसी को टच मत करने देना।

जौनपुर के TD कॉलेज की शर्मनाक घटना

 प्रोफेसर कहता है कि वो किसी के साथ रिलेशन न रखे। सिर्फ उसके साथ रखे। इसके एवज में वो जो चाहेगी, मिलेगा। प्रोफेसर छात्रा को समझा रहा है कि वो सुरक्षित तरीके से करेगा। फिर वो छात्रा से पूछता भी है कि वो करेगी कि नहीं? प्रोफेसर कहता है कि अगर वो नहीं चाहेगी, तो केवल किस करेगा। छात्रा जब इसके लिए भी मना कर देती है, तो वो उस पर दवाब बनाने लगता है।

TD कॉलेज के प्राचार्य आलोक सिंह  ने कहा, "प्रोफेसर प्रदीप सिंह का एक छात्रा से अश्लील बातचीत का वीडियो सामने आया है। अभी छात्रा ने लिखित शिकायत नहीं की है। वीडियो के आधार पर आरोपी प्रोफेसर से वॉट्सऐप और ईमेल पर स्पष्टीकरण मांगा है। प्रोफेसर से पूछा गया है कि सोशल मीडिया पर आपका जो वीडियो सामने आया है। उस बारे में उनका क्या कहना है। लिखित स्पष्टीकरण दें। प्राचार्य ने कहा कि इस समय ऑनलाइन क्लासेज ही चल रही हैं। इसलिए प्रोफेसर कॉलेज नहीं आ रहे हैं। फिलहाल, उनका कोई जवाब नहीं आया है।
छात्रों ने प्रिंसिपल ऑफिस घेराव किया
शुक्रवार दोपहर बाद छात्रों के ग्रुप ने प्रिंसिपल डॉ. आलोक सिंह के ऑफिस का घेराव कर दिया। इस दौरान छात्रों और कॉलेज प्रशासन के बीच तीखी नोकझोंक हुई। प्रिंसिपल ने मंगलवार तक कार्रवाई करने का आश्वासन देकर छात्रों को शांत कराया। छात्र नेता अर्पित सिंह ने कहा- हम लोग जब कॉलेज प्रशासन के गलत कार्यों का विरोध करते हैं, तो फर्जी मुकदमा लादकर जेल भेज दिया जाता है। आज जो वीडियो वायरल हुआ है, उससे हमारे कॉलेज की गरिमा गिरी है। यदि मंगलवार तक कार्रवाई नहीं हुई, तो हम लोग एक बड़ा आंदोलन करेंगे।
पुलिस ने की कॉलेज प्रशासन से बात
सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। वीडियो सामने आने के बाद कॉलेज प्रशासन ने बात की गई। उन्होंने बताया कि प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा गया है। मामले में जांच की जा रही है। पीड़ित छात्रा का पता लगाया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने