उन्नाव में रफ्तार के कहर ने बुझा दिया घर का आखिरी चिराग, पत्नी, मां और पिता का रो रो कर हुआ बुरा हाल

उन्नाव में एक बार फिर रफ्तार का कहर एक परिवार पर टूटा, आसीवन थाना क्षेत्र के लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर कुल्हा पुलिया के पास देर रात तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिस वक्त हादसा हुआ तब युवक अपने घर लौट रहा था, टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक बाइक सहित सड़क किनारे की झाड़ियों में जा गिरा, इस दौरान किसी को इस हादसे की भनक नहीं लगी, युवक रात भर वहीं पड़ा रहा

सुबह जब लोग वहां से गुजरे तो उनकी नजर बाइक पर पड़ी तो उन्होंने पास जाकर देखा तो युवक की लाश वहां पड़ी थी,  जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,  वहीं पुलिस ने इसकी खबर जैसे ही परिजनों को दी , पूरे घर में चीख पुकार मच गई... युवक की दो मासूम बेटियां हैं वहीं उसकी शादी महज दो साल पहली ही हुई थी.. युवकी की मौत के बाद पत्नी मां और पिता का रो रोकर बुरा हाल है... युवक अपने घर का आखिरी सहारा था.. 

ये भी देखिए :- कानपुर में हुआ रिश्तों का कत्ल, भतीजे ने प्रेमिका के साथ मिल चाचा को इतार दिया मौत के घाट


मिल रही जानकारी के मुताबिक बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के रुरी सादिकपुर गांव के रहने वाले राम सरन चौरसिया का पच्चीस साल का बेटा संदीप चौरसिया आसीवन थाना क्षेत्र स्थित एक ढाबा पर खाना बनाने का काम करता था। रात पत्नी मोनी को फोन पर बताया कि वह घर आ रहा है। रात को वह ढाबे से बाइक लेकर निकला था और वह कुल्हा पुलिया के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में वह उछल कर बाइक सहित सड़क किनारे झाड़ियों में गिर गया और घायल अवस्था में वही पड़ा रहा। जिससे उसकी मौत हो गई। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो पत्नी ने कई बार फोन किया। मगर कोई जबाब नही मिला।

ग्रामीणों के साथ परिजन खोजबीन करते हुए हसनगंज तक गए। मगर उसका पता नहीं चल सका। जिसके बाद सभी वापस घर लौट आए। वहीं सुबह आस पास के लोगों ने सड़क के किनारे झाड़ी में बाइक देखी तो उसके पास पहुंचे तो वहां पर संदीप का शव पड़ा हुआ दिखा जिसके बाद गांववालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव की पहचान कर परिजनों को घटना की सूचना दी। थाना प्रभारी अखिलेश कुमार तिवारी ने बताया कि रात में किसी वाहन की बाइक में टक्कर लगने से मौत हुई है। जांच कर ये पता लगाया जा रहा कि किस गाड़ी से टक्कर हुई है।
संदीप की मौत की खबर जैसे ही घरवालों की मिली पूरे घर में चीख पुकार मच गई....संदीप दो भाइयों के बीच छोटा था। बड़ा भाई कुलदीप 2014 में नानामऊ घाट गंगा स्नान करने गया था, तब मदारनगर गांव के पास इसकी एख हादसे में मौत हो गई थी। उसके बाद घर की जिम्मेदारी संदीप पर आ गई थी। अब संदीप की मौत हो जाने के बाद परिजन बेहाल हैं,  संदीप की दो बेटियों में डेढ़ साल की पुष्टी और छह माह की बिट्टी हैं। दो साल पहले संदीप की शादी मोनी के साथ हुई थी। मौत की खबर मिलने पर पत्नी मोनी व मां सीता तथा पिता राम सरन रो-रोकर आहत थे। बेटे की मौत से वृद्ध माता पिता के बुढ़ापे का आखिरी सहारा भी छिन गया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने