Unnao Accident : उन्नाव में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता पुत्र को रौंदा , आक्रोशित भीड़ ने लगाया जाम

उन्नाव में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक एक परिवार के लिए काल बन गया, पुरवा-उन्नाव मार्ग पर मंगतखेड़ा चौराहा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता पुत्र को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब पिता, बेटे को स्कूल से लेकर घर जा रहा था। पिता बेटे की दर्दनाक मौत को देख लोगों का गुस्सा भड़क गया, गुस्साए लोगों ने सड़क पर ब्रेकर बनवाने की मांग करते हुए जाम लगा दिया। तहसीलदार और कोतवाली प्रभारी के समझाने पर करीब दो घंटे बाद जाम खुला। हादसे के वक्त बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए था।

मिल रही जानकारी के अनुसार, पुरवा कोतवाली क्षेत्र के बैगांव के रहने वाले 30 साल के संदीप यादव सुबह करीब 11 बजे  8 साल के बेटे अनमोल को स्कूल से लेकर घर जा रहा था। संदीप बाइक से मंगतखेड़ा चौराहा पार कर था तभी पुरवा से उन्नाव की ओर जा रहे ट्रक ने संदीप की बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक के पीछे के पहिए से कुचलकर पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भागने की कोशिश कर रहे ट्रक ड्राइवर को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया। घटना से आक्रोशित भीड़ ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। लोगों ने चौराहा से पहले सड़क पर ब्रेकर बनवाने की मांग की। लोगों ने बताया कि यहां अक्सर हादसे होते हैं। पुरवा और उन्नाव की ओर से आने वाले वाहन तेजी से निकलते हैं। जिसेक चलते कई बार हादसे हो चुके हैं।
पुलिस ने समझाकर जाम खुलवाया
इससे चौराहा से आवागमन कर रहे लोग चपेट में आकर घायल होते हैं। जाम की सूचना पर पहुंचे पुरवा कोतवाली प्रभारी चंद्रकांत सिंह पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने। मामला बढ़ते देख सर्किल का फोर्स बुलाया गया। कुछ देर बाद तहसीलदार अमृतलाल भी घटना स्थल पहुंचे। 

ये भी देखें : -  उन्नाव में निकाय चुनाव में बीजेपी का खराब प्रदर्शन,  निर्दलीय प्रत्याशियों का दमदार प्रदर्शन


तहसीलदार ने पीडब्लूडी को पत्र लिखने की बात कही है
तहसीलदार ने ब्रेकर बनवाने के लिए पीडब्लूडी को लिखने और पिता-पुत्र को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ सख्त कारवाई का आश्वासन दिय। इस पर करीब दो घंटे बाद लोग शांत हुए। कोतवाल चंद्रकांत सिंह ने बताया चालक को हिरसात में लेते हुए ट्रक को कब्जे में लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने