उन्नाव के सफीपुर में बाइक और स्कूटी की जोरदार टक्कर, दो की हुई मौत , हादसे में मरने वाले युवक की चार महने पहले हुई थी शादी

उन्नाव में तेज रफ्तार के कहर ने चार महीने पहले सुहागन बनी युवती की हंसती खेलती जिंदगी को बर्बाद कर दिया,  तेज रफ्तार बाइक और स्कूटी की आमने सामने से हुए टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई, इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की चार महीने पहले ही शादी हुई थी शादी, हादसे की खबर के बाद मृतक युवक की पत्नी बेसुध हो गई,  वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है... बताया जा रहा है कि फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के कालीमिट्टी- दबौली मार्ग पर बाइक और स्कूटी की जोरदार भिड़ंत हो गई । जिसमें बाइक सवार भट्ठा कर्मी व स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पीड़ित परिवारों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया ।

ये भी देखिए: उन्नाव में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रौंदा, गुस्साए परिजनों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

मिल रही जानकारी के मुताबिक...बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव तिरिया भवानीपुर के रहने वाला 24 साल का नीराज बाइक से अपनी ससुराल फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के गांव अख्तियारपुर आया था। शुक्रवार रात करीब नौ बजे वह अपनी दो सालियों 16 साल की रुपांजलि और 6 साल की सोनाक्षी को लेकर अपने घर भवानीपुर जा रहा था। अभी वह कालीमिट्टी दबौली मार्ग पर कल्याणी नदी पुल के पास पहुंचा था, तभी सामने से स्कूटी से दर्शनखेड़ा का रहने वाला 25 साल का कुलदीप और उसका भतीजा 14 साल का आशुतोष आ रहे थे... दोनों की रफ्तार काफी तेज थी.. कल्याणी नदी पुल के पास ही दोनों की टक्कर हो गई.. 

इस दर्दनाक हादसे में नीरज और स्कूटी सवार कुलदीप और उसका भतीजा आशुतोष गंभीर रूप से घायल हो गए । हादेस की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय सीएचसी लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया और उसकी साली रूपांजलि को मामूली चोट होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। जबकि दुसरी साली को चोट नही आई। वही स्कूटी सवार कुलदीप की गंभीर हालत देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसने भी दम तोड़ दिया।

मृतक नीरज का विवाह चार महीने पहले ही हुआ

फतेहपुर चौरासी थानाध्यक्ष अनुराग सिंह ने बताया शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है। हादसे में मृतक नीरज का विवाह चार महीने पहले ही हुआ था। वह ससुराल से अपनी दो साली को साथ लेकर गांव जा रहा था। मौत की सूचना मिलते ही पत्नी बिलख उठी।

 

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने