उन्नाव में अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी बस, अज्ञात वाहन से हुई थी टक्कर, यात्रियों में मची चीख-पुकार

उन्नाव में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सवारियों से भरी बस अचानक ही एक अज्ञात वाहन से टकरा गई। टक्कर लगते ही बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर हादसे का शिकार हो गई । हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। गनीमत रही कि सभी सवारियां बाल-बाल बच गईं, किसी को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई... लेकिन हादसे के बाद कई यात्री काफी डरे हुए दिखे, कई यात्रियों का कहना था कि हादसे के काफी देर बाद तक उनके हाथ पैर कांप रहे थे..
इसके बाद दूसरी बस आने तक सवारियों को लगभग पांच घंटे सड़क पर ही इंतजार करना पड़ा। दूसरी आने के बाद सभी यात्रियों को उनके गंतव्य स्थान के लिए रवाना किया गया..

मिल रही जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के भिंड जिले के बुद्धेश्वर थाना क्षेत्र का रहने वाला बस ड्राइवर संजय एक निजी बस में करीब 70 सवारियां बैठाकर राजकोट से बहराइच जा रहा था। रविवार की रात लगभग 1:15 बजे बस बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे ग्राम देवखरी के पास पहुंची थी कि तभी बस किसी दूसरे वाहन से टकरा गई। इससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे के दौरान सवारियों में अफरा-तफरी मच गई।

ये भी देखिए : गालीबाज महिला जेलर, मंच से सिपाही को क्यों दे दी गालियां, वीडियो हुए वायरल  

यात्रियों ने खुले आसमान के नीचे गुजारी रात
गनीमत रही बस का अगला हिस्सा डिवाइडर में फंस गया, जिससे बस पलटने से बच गई। हादसे के बाद यूपीडा टीम द्वारा वाहन का रेस्क्यू किया गया। जब तक दूसरी बस पहुंचती सुबह छह बजे तक यात्रियों को खुले आसमान के नीचे देवखरी स्थित पुलिस चौकी मैदान में ही रात गुजारनी पड़ी।
मामले की जांच में जुटी है पुलिस
बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक प्राइवेट स्लीपर बस किसी अज्ञात वाहन से टकरा जाने से डिवाइडर पर चढ़ गई थी। इसमें कोई भी यात्री घायल नहीं हुआ था। सभी सवारियों को दूसरी बस से गंतव्य को भेज दिया गया था। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी देखिए : जब नाले से निकले लगे नोटो के बंडल, नोट लूटने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़


 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने