उन्नाव में तेज आंधी से गिरा पेड़, बाइक सवार युवक की हुई मौत, वहीं एक युवक हुआ घायल

उन्नाव जिले के सफीपुर में मौसेरी बहन की शादी में शामिल होने के बाद साले के साथ ससुराल जा रहे युवक पर पेड़ गिरने से उसकी मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा साला चोटिल हो गया। फतेहपुर चौरासी कस्बा के रहने वाले 30 साल के मुकेश कुमार रावत पत्नी किरन के साथ दो दिन पहले मौहाई गांव के रहने वाले मौसेरी बहन की शादी में शामिल होने गया था।  वहां से शनिवार को बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र गांव तमोरिया के रहने वाले साले अनिल के साथ सुबह करीब 11:40 बजे बाइक से अपनी ससुराल जा रहा था। अभी दोनों रास्ते में थे तभी तेज आंधी और बारिश शुरू हो गई।
तकिया-गौरिया मार्ग पर बेहटा मुजावार थानाक्षेत्र के अतरी गांव के पास पहुंचे थे तभी यूके लिप्टस का एक पेड़ गिर गया। बाइक पर पीछे बैठे मुकेश के सिर पर पेड़ गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि साले अनिल को मामूली चोटें आईं। अनिल ने लोगों की मदद से बहनोई को सफीपुर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मां गुड्डी, भाई दिनेश, पत्नी किरन सहित पूरा परिवार रो रोकर बेहाल हैं। मृतक के ससुर प्रमोद ने बताया कि पांच साल पहले बेटी का विवाह किया था। दोनों का एक चार साल का बेटा अनुराग है। मुकेश चंडीगढ़ में सपरिवार रहकर एक स्कूल में गार्ड की नौकरी करता था। एक सप्ताह पहले वह मौसी की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए आया था।


सीमा विवाद में चार घंटे से सीएचसी में रखा शव
तकिया-गौरिया कला मार्ग पर जिस गैस एजेंसी के सामने हादसा हुआ। उसका आधा हिस्सा फतेहपुर चौरासी थाना की सीमा में और कुछ हिस्सा बेहटा मुजावार थानाक्षेत्र में आता है। घटना स्थल को लेकर दोनों थानों की पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही। फतेहपुर चौरासी एसओ मौके पर पहुंचे और चेक किया तो घटना स्थल बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में होने की पुष्टि हुई। इसके बाद संबंधित थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दौरान करीब चार घंटे तक शव सफीपुर सीएचसी में रखा रहा।

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने