उन्नाव में दरवाजे के कुंडे से लटकी मिली युवक की लाश, परिजनों ने कहा बेटे की हत्या हुई, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

उन्नाव में एक परिवार के लिए आज सुबह का सुरज दुख तकलीफे और बहुत सारा दर्द लेकर आया, परिवार के लोग सुबह जब अपने बेटे को जगाने के लिए आवाजे लगा रहे थे, तब उनके बेटे ने उनकी आवाज का कोई जवाब नहीं दिया, इस पर जब घरवाले छत पर बेटे को जगाने के लिए आए तो जो उन्हें दिखा उसने उनके दिल की धड़कन को नम कर दिया.. उनके जिगर के टुकड़े की लाश दरवाजे के कुंडे से लटकी हुई थी,  लाश को देख घरवाले चीख पड़े.. 
वहीं देखते ही देखते लोगो की भीड़ लग गई, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था, वहीं जब इस बात की खबर पुलिस को मिली तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वहीं घरवालों ने पुलिस से कहा कि उन्हें इस बात की आशंका है कि उनके बेटे की हत्या की गई है, उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता।

मिल रही जानकारी के मुताबिक ... शनिवार सुबह पुरवा कस्बे के मोहल्ला चंडीगढ़ी के रहने वाले अधिवक्ता छात्र 22 साल के सुष्मित लोधी का शव जीने के दरवाजे की कुंडी पर चादर के सहारे लटका मिला। मृतक की मां सुमन ने हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और जांच की।

मृतक की मां सुमन ने बताया शुक्रवार रात करीब 9 बजे घर से खाना खाकर अपने दोस्त से मिलने गया था। उसके बाद रात 10 बजे वापस आ गया था। हर दिन की तरह छत पर सोने के लिए चला गया था। सुबह देर हो जाने के बाद भी नीचे नहीं उतरा तो कई बार आवाज दी और फोन लगाया लेकिन न उसने फोन उठाया और न ही नीचे आया।

ये भे देखिए : युवती के साथ अश्लील हरकत करते कैमरे में कैेद हुआ युवक, पुलिस तलाश में जुटी


पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव
पिता ने ऊपर जाकर देखा तो उसका शव चादर के सहारे जीने की कुंडी में लटका था। मृतक की मां ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। घटना के बाद से पिता मुनेश्वर, मां सुमन, बड़ी बहन बिल्लेश्वरी, छोटी बहन असिनी, भाई कंधाइया, दादी कौशलिया, बाबा बिल्लेश्वर रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाल चंद्रकांत सिंह ने बताया शव को पीएम के लिए भेजा है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने