उन्नाव में जमीन पर कब्जे का विरोध करने भूतपूर्व सैनिक और महिलाओं को पुलिस के सामने दूसरे पक्ष ने जमकर पीटा

उन्नाव में एक बार फिर जमीनी विवाद के चलते मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं, वायरल वीडियो में एक गांव में रहने वाले भूतपूर्व सैनिक को जमीन के विवाद के चलते गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों ने मिलकर भूतपूर्व सैनिक और उसके घर की महिलाओं को जमकर पीटा, जिस दौरान ये पूरी मारपीट हो रही थी उस दौरान पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद थे, और पुलिस वालों के सामने ही भूतपूर्व सैनिक और उसके घरवालों के साथ मारपीट होती रही, और पुलिसकर्मी तमाशबीन बने रहे, वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला पुलिस से बचा लेने की गुहार लगा रही है.. लेकिन पुलिसकर्मी कुछ नहीं कर पाया।

मिल रही जानकारी के मुताबिक उन्नाव जिले में बिहार थाना क्षेत्र के लोधी खेड़ा गांव के रहने वाले माधुरी पत्नी रामराज सिंह (भूतपूर्व सैनिक) ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि मंगलवार को गांव में ही उनके पैतृक खेत हैं। कब्जा करने की नियत से गांव के दबंग कृष्णपाल सिंह उर्फ कल्लू, विपिन पुत्र कृष्ण पाल सिंह, समर बहादुर, सुधीर सिंह जमीन पर पहुंचे और जबरन पिलर लगा दिए।

 इस बात का भूतपूर्व सैनिक और उनकी पत्नी ने विरोध किया तो दबंगों ने एक साथ होकर उनके साथ  मारपीट करने लगे वहीं इस दौरान किसी ने घटना की जानकारी डायल 112 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों की बात सुन ही रही थी।कि इसी दौरान दबंगों ने एक बार फिर से पीड़ित परिवार को मारना पीटना शुरू कर दिया ।

इस मामले में पीड़ित परिवार ने बिहार थाना पुलिस को तहरीर दी लेकिन पुलिस दो दिन तक थाने के चक्कर कटवा रही थी। इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इधर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने आनन-फानन में हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर खानापूर्ति की है। दबंग लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वहीं पीड़ित का आरोप है कि बिहार पुलिस ने दो दिन तक थाने के चक्कर कटवाए और तहरीर बदलवाकर हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है

नोट :- ये भी देखिए, उन्नाव में दिनदहाड़े वकील पर बाइक सवार दो बदमाशों ने दागी गोलियां, वकील का इलाज जारी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो : पुलिस की मौजूदगी में हो रही मारपीट का किसी ने वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। थानाध्यक्ष संदीप कुमार शुक्ल ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर कृष्णपाल सिंह सहित सात नामजद और बीस अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं। जांच मे जो भी दोषी पाया दाए

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने