उन्नाव में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार पति पत्नी को मारी टक्कर, पत्नी की हुई मौत, पति घायल, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

उन्नाव में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला, उन्नाव की हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के अजगैन मोहान मार्ग पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार पति पत्नी को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा पति गंभीर रूप से घायल हो गया। गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया। बताया जा रहा है कि पति पत्नी दवा लेने जा रहा थे।

मिल रही जानकारी के मुताबिक हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के अजगैन मोहान मार्ग पर नई सराय गांव के पास मोहान की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक से नेवल गंज दवाई लेने जा रहे रजनीश कुमार और उनकी 30 साल की पत्नी लक्ष्मी यादव को जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी की लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति रजनीश मामूली रूप से घायल हो गए।

ये भी देखिए :- उन्नाव में 6 महीने बाद कैसे खुला हत्या का राज, बुजुर्ग चाची की हत्यारिन निकली भतीजी

गुस्साए ग्रामीणों व परिजनो ने बल्ली, ईंट डालकर सड़क पर जाम कर दिया। जाम की सूचना मिलते ही एसडीएम देवेंद्र सिंह, सीओ दीपक कुमार सिंह, कोतवाल राजेश सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों व परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। जिससे 1 घंटे से अधिक देर तक मोहान बांगरमऊ मार्ग जाम रहा।

मृतक लक्ष्मी के पति रजनीश ने बताया कि नेवल गंज गांव पत्नी की दवा लेने के लिए जा रहा था। मृतक के एक पुत्री अन्नु 10 वर्ष व बेटा ऋषिराज 6 वर्ष का है। इस संबंध में कोतवाल राजेश सिंह ने बताया कि डंपर की टक्कर से महिला की मौत हुई है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

आसपास के ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक और जिलाधिकारी को बुलाने की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि कई वर्षों से अजगैन मोहान मार्ग जर्जर हालत में है जिससे आए दिन घटनाएं हो रही हैं। कई बार इसकी शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिससे लोगों में रोष है।

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने