गाजियाबाद में डांस एकेडमी संचालक की पिटाई का VIDEO VIRAL, सेंटर के बाहर शराब पी रहे लड़कों को रोका तो उन्होंने कूट दिया

गाजियाबाद में एक डांस एकेडमी संचालक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ लड़के उन्हें घेरकर पीटते दिख रहे हैं। लाठी-डंडे से भी उनपर वार किया। इसके बाद गाड़ी में तोड़फोड़ करके लड़के भाग निकले। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। हमलावरों की पहचान कर ली गई है। शनिवार को गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था।
सुरजीत ने गाड़ी हटाने को कहा तो भड़क गए
सुरजीत शालीमार गार्डन के B-866 में रहते हैं और पास में ही अपनी डांस एकेडमी चलाते हैं। सुरजीत ने बताया, पिछले कुछ समय से उनकी एकेडमी के बाहर कुछ गाड़ियां आकर खड़ी होती हैं। कुछ लड़के उसमें बैठकर शराब पीते हैं और तेज आवाज में म्यूजिक बजाते हैं। शनिवार को जब वे डांस एकेडमी पर आए तो उन्हें एक गाड़ी खड़ी मिली। इसमें कुछ लड़के बैठकर शराब पी रहे थे । सुरजीत ने बताया, मैंने उनसे डांस एकेडमी के सामने से गाड़ी हटाकर कहीं और खड़ी करने के लिए कहा। इतने में गाड़ी में बैठे लड़के भड़क गए। हालांकि उस समय वह वहां से चले गए। कुछ देर बाद वह अपने साथियों के साथ काली गाड़ी में आए। आते ही मुझपर टूट पड़े। सड़क के किनारे बेरहमी से पीटने लगे।


आसपास के कुछ लोग बीच बचाव करने भी आए। इस दौरान ट्रैफिक भी रूक गया। आसपास रहने वाले लोग अपनी बालकनी से युवकों से छोड़ने की बात कह रहे थे। इसके बाद भी युवक नहीं रुके। पहले तो वह सुरजीत को थप्पड़ और घूंसा से मारते रहे। जब वह गिर गया तो उसे जमकर पैर से भी मारा। वहीं उसके सिर और पीठ पर लाठी और डंडे से भी कई वार किए। इस पूरी घटना में सुरजीत को काफी चोट आई है।

ये भी देखिए - बड़ी बहन ने ऐशो आराम की जिंदगी के लिए छोटी बहनों की जिंदगी बनाई नर्क, बहनों को प्रेमी को सौंप दिया

ने
बचाने आए लड़के को भी पीटा
मारपीट के बीच, एकेडमी से सुरजीत के बचाव में एक लड़का आया। वह डंडा लेकर हमलावर युवकों पर टूट पड़ा। लेकिन लड़कों ने उसे पकड़ लिया। फिर उसे भी पीटने लगे। वहीं, मौके पर भारी भीड़ जमा होने लगी। आसपास के कुछ लड़कों ने आकर मामले को शांत कराया। उनके हाथ में फ्रैक्चर है। सुरजीत ने थाना शालीमार गार्डन पहुंचकर इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है।

वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस
मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे व्यापक रूप से वायरल हुआ। मारपीट में दिख रहा है कि काली कार से आए युवक संचालक को सड़क पर पीट रहे हैं। इस दौरान ट्रैफिक भी रूक गया है। आसपास रहने वाले लोग अपनी बालकनी से युवकों से छोड़ने की बात कह रहे हैं।वीड़ियो प्रसारित होने पर पुलिस के अधिकारियों की नींद टूटी।पीड़ित से तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही।

ये भी देखिए - अवैध संबंधों के लिए कलयुगी माँ ने बेटा-बेटी को बेदर्दी से मौत के घाट उतारा, सनसनीखेज खुलासा

ACP बोले- आरोपियों को जल्द पकड़ेंगे
ACP भास्कर वर्मा ने बताया कि डांस एकेडमी के सामने गाड़ी पार्क करने को लेकर विवाद हुआ था। एकेडमी संचालक के मना करने पर उनसे मारपीट की गई है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों की पहचान कर ली गई है। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने