सरेआम छात्र ने छात्रा को पीटा, छात्रा को 5 सेकेंड में जड़े 5 थप्पड़; देखिए VIDEO

मुरादाबाद में तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) से एक छात्रा की सरेआम पिटाई का वीडियो सामने आया है। इसमें एक छात्र अपने साथ बैठी छात्रा पर अचानक थप्पड़ों की बौछार करता नजर आ रहा है। 5 सेकेंड के भीतर वो एक के बाद एक छात्रा के गाल पर 5 थप्पड़ मारता है। इस दौरान छात्रा खुद का बचाव करने की कोशिश करती नजर आ रही है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने दोनों (छात्र-छात्रा) को समस्त प्रकार की शैक्षणिक गतिविधियों से निलंबित कर दिया है। वायरल वीडियो 5 अप्रैल को यूनिवर्सिटी कैंपस का बताया जा रहा है। जिस छात्रा पर थप्पड़ों की बरसात की गई वो यूनिवर्सिटी में नर्सिंग की छात्रा है। यही नहीं, आरोपी छात्र भी नर्सिंग स्टूडेंट बताया गया है।
साथ बैठकर बातें कर रहे थे..अचानक उठा और मारे थप्पड़
वीडियो 11 सेकेंड का है। इस में दिख रहा है कि छात्रा और छात्र दोनों यूनिवर्सिटी की यूनिफार्म में कैंपस में बैठे हैं। दोनों साथ बैठकर बातें कर रहे हैं, इसी दौरान छात्र अचानक उठता है और फिर खड़े होकर छात्रा को थप्पड़ मारने लगता है। इस दौरान छात्रा अपना बचाव करने की कोशिश भी करती है लेकिन नाकाम रहती है। छात्र इस दौरान छात्रा पर थप्पड़ बरसाता रहता है। पास ही खड़ा एक अन्य छात्र उसे आकर रोकने की कोशिश करता है।

सकते में आ गए आसपास मौजूद छात्र
अचानक एक छात्र ने जब साथी छात्रा को थप्पड़ मारने शुरू किए तो आसपास मौजूद बाकी छात्र सकते में आ गए। अचानक हुई इस हरकत से कोई कुछ समझ नहीं पाया। जब तक एक छात्र ने दौड़कर छात्रा को बचाने की कोशिश की तब तक आरोपी छात्र उसे 5 थप्पड़ जड़ चुका था।

यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने ये कहा
तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) के मीडिया प्रभारी डॉ. एमपी सिंह ने इस घटना को लेकर एक बयान जारी किया है। इसमें एमपी सिंह ने कहा है,"तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छात्र, छात्रा के साथ मार-पिटाई करता नज़र आ रहा है। यह घटना 5 अप्रैल 2023 की बताई जाती है। दोनों छात्रों को सभी शैक्षणिक गतिविधियों से निलंबित करके जांच बैठा दी गई। छात्र के परिजनों को सूचना देकर बुलाकर घटनाक्रम से अवगत कराया गया।

जांच के दौरान दोनों विद्यार्थियों ने अपने लिखित बयान में बताया कि दोनों आपस में दोस्त हैं और नर्सिंग कॉलेज के विद्यार्थी हैं। साथ ही छात्र अपने इस कृत्य पर वीडियो में माफी मांगते हुए शर्मिंदा दिखाई दे रहा है। दोनों विद्यार्थियों ने भविष्य में इस प्रकार का कृत्य न करने का लिखित आश्वासन भी दिया है। यूनिवर्सिटी द्वारा गठित जांच कमेटी की संस्तुति अनुसार उचित कार्यवाही की जाएगी।"

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने