उन्नाव में फायरिंग कर पेट्रोल पंप पर लूट करने वाले लुटेरों का नहीं चल रहा पता, पुलिस की कई टीमें तलाश में जुटी

उन्नाव जिले में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सोहरामऊ थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर बुधवार देर रात बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर कर्मियों (सेल्समैन) से ढाई लाख रुपये लूट लिए। कर्मियों के साथ मारपीट भी की गई। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की तस्वीर कैद हुई है। जिसके आधार पर पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरु की लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है, पुलिस कई एंगलों को ध्यान में रखकर जांच कर रही हैं, लेकिन अबी तक पुलिस लुटेरों तरक पहुंच नहीं पाई है, पुलिस को आशंका की इस लूट में हो ना हो किसी परचित का हाथ जरूर हैं.... 

ये बी देखिए :- उन्नाव नगर पालिका अध्यक्ष पद पर बीजेपी को एक जनसेवक दे रहा हैं टक्कर, देखिए पूरी खबर


लखनऊ थाना बंथरा के खसरवारा के रहने वाले मुन्नीलाल उन्नाव के सोहरामऊ थाना क्षेत्र के भल्ला फार्म के पास स्थित एचपी पेट्रोल पंप पर मैनेजर हैं। मुन्नीलाल ने तहरीर दी थी कि 26 अप्रैल की रात एक-डेढ़ बजे के बीच पंप पर सफेद रंग की बिना नंबर की अपाचे बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश असलहे लेकर आए और कर्मियों से रुपये से भरा बैग छीनने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग की और मारपीट कर पेट्रोल पंप कर्मियों से 1 लाख, 58 हजार, 246 रुपये लूट कर बाइक से भाग निकले। कर्मियों ने बताया था कि बदमाश नवाबगंज टोल प्लाजा की ओर से आए थे। तहरीर के आधार पर सोहरामऊ थाना पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट की रिपोर्ट दर्ज की।  पुलिस की कई टीमें इस लुटेरों की खोजबीन में जुटी हुई हैं।

सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की तलाश 

एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना, एएसपी एसपी शशिशेखर सर्विलांस सेल टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण कर वहां लगे कैमरे चेक किए। कैमरों में लूट की पूरी घटना रिकॉर्ड हुई है। मगर बदमाशों के मुंह में कपड़े लपेटे होने से उनकी पहचान नहीं हो पा रही है। बाइक में नंबर प्लेट भी नहीं थी। टीमें हाईवे किनारे होटलों व अन्य जगहों पर लगे हुए कैमरों की जांच की। मगर किसी भी फुटेज में बदमाशों के चेहरे खुले नहीं मिले हैं। हाइवे पर हुई लूट से कस्बे में दहशत का माहौल है।

किसी परिचित का हाथ होने की आशंका
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है। उससे किसी परिचित के शामिल होने का शक है। पुलिस के अनुसार पंप पर रात के समय स्टॉफ की मौजूदगी, कैमरे लगे होने आदि की पूरी जानकारी लुटेरों को पहले से थी। पुलिस को पंप के पूर्व व वर्तमान कर्मियों व उनके परिचितों आदि की जानकारी जुटा रही है। इसके साथ ही पुलिस पंप मालिक, मैनेजर और कर्मियों के बयानों का मिलान कर रही है। लखनऊ-कानपुर हाईवे के आसपास के थानों के चिह्नित बदमाशों और लोकल किस्म के बदमाशों के भी मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की जा रही है। लेकिन अबी तक पुलिस के हाथ पूरी तरह से खआली हैं कहीं से कोई अहम कड़ी पुलिस के हाथ नहीं लग रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने