उन्नाव में बीजेपी ने तीनों नगर पालिका सहित 16 नगर पंचायतों के अपने उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

उन्नाव में निकाय चुनाव में अपने दम खम दिखाने के लिए कई उम्मीदवार अपनी तैयारी सालों से कर रहे हैं... 9 अप्रैल को आचार संहिता लागू होने के बाद से लगातार उम्मीदरावर अपनी पसंदीदा पार्टी से टिकट मांग रहे थे, स्बसे ज्यादा टिकट लेने वालों की भीड़ा बीजेपी कार्यालय पर डटी हुई थी, लिहाजा आज जब बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की तो कई उम्मीदवारों के चहेरे लटक गए तो कई खुशी से झूम उठे...
बीजेपी की ओर से जारी की गई लिस्ट में उन्नाव की टीम नगर पालिका में भाजपा ने गंगाघाट में पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष पर ही भरोसा जताया है। बांगरमऊ और शहर में नए प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं। 16 नगर पंचायतों में भाजपा ने अपने कैंडिडेट मैदान में उतार दिए हैं। सूची में कई पूर्व प्रत्याशी के टिकट काटे गए हैं। नए प्रत्याशियों को मैदान में उतार कर पार्टी ने भरोसा जताया है।

उन्नाव की तीनों नगर पालिका की बीजेपी उम्मीदवार

उन्नाव सदर से श्वेता मिश्रा पर जताया भरोसा

उन्नाव सदर सीट से बीजेपी के सिंबल पर चुनाव लड़ने के लिए कई लोग दावेदारी ठोक रहे थे लेकिन भाजपा ने भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष रहे भानु मिश्रा की पत्नी श्वेता मिश्रा पर भरोसा जताया है।

बांगरमऊ से पुनीत गुप्ता मैदान में


बांगरमऊ नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए भाजपा ने पुनीत गुप्ता को उम्मीदवार बनाया गया है। वह क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य अवध क्षेत्र भाजपा उत्तर प्रदेश के पद पर कार्यरत है।

गंगाघाट में रंजना गुप्ता पर दोबारा विश्वास जताया
गंगाघाट नगर पालिका में पूर्व पालिका अध्यक्ष रहे रंजना गुप्ता पर दोबारा भाजपा ने भरोसा जताया है। गंगाघाट नगर पालिका में अध्यक्ष पद के लिए फिर उसे रंजना गुप्ता को मैदान में उतारा है

उन्नाव में 16 नगर पंचायतों में भाजपा ने अपने कैंडिडेट मैदान में उतार दिए हैं। सूची में कई पूर्व प्रत्याशी के टिकट काटे गए हैं। नए प्रत्याशियों को मैदान में उतार कर पार्टी ने भरोसा जताया है। सूची जारी होने के बाद से ही उम्मीदवारों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

उन्नाव में 3 नगरपालिका और 16 नगरपंचायत हैं, जिसमें 4 मई को पहले चरण में निकाय चुनाव होना है। इसको लेकर भाजपा की ओर से नगर पालिका और नगर पंचायत के कैंडिडेट मैदान में उतार दिए गए हैं। वहीं सपा ने अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं। नगर पंचायत उगू से निर्मला देवी (अनुसूचित महिला), बीघापुर से अमित कुमार सिंह (पिछड़ा वर्ग), कुरसठ से अवधेश कुमार जायसवाल (अनारक्षित), मोहान से कपिल निगम (अनारक्षित), मौरावां से कुंवर विवेक सेठ (अनारक्षित), हैदराबाद से रज्जन विश्वकर्मा (पिछड़ा वर्ग) प्रत्याशी बनाए गए हैं।

इसी तरह भगवंतनगर से आशीष कुमार शुक्ला (अनारक्षित), पुरवा से सुमन देवी (महिला), रसूलाबाद से किरण जायसवाल (पिछड़ा वर्ग महिला), सफीपुर से उमा देवी (महिला), फतेहपुर चौरासी से मिथिलेश कुमार (अनारक्षित), न्योतनी से ओम प्रकाश कनौजिया (अनुसूचित), नवाबगंज से शुभांक प्रताप सिंह (अनारक्षित), औरास से बाबूलाल गौतम (अनारक्षित), अचलगंज से सरोज गुप्ता (महिला), गंजमुरादाबाद से राम बेटी कुशवाहा (पिछड़ा वर्ग) को मैदान में उतार कर विश्वास जताया है।

नगर पंचायत की लिस्ट जारी होने के बाद क्षेत्र के लोगों ने कैंडिडेट को सोशल मीडिया पर बधाई देना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही सपा-बसपा ने अभी अपने प्रत्याशियों के पत्ते नहीं खोले हैं, जिससे लोगों में बेचैनी है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने