उन्नाव में छात्रा से दरिंदगी और हत्या, CCTV से मिले अहम सुराग, पुलिस जल्द करेगी खुलासा

उन्नाव के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 साल की छात्रा का क्षत विक्षत शव घर से 700 मीटर दूर एक शराब ठेके के पास बुधवार रात दो बजे मिला था। गुरुवार को परिजनों ने बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था। जिसके बाद से पुलिस इस हत्याकंड की गुत्थी को सुलझाने में जुटी है, जांच के दौरान पुलिस को कोई अहम सुराग भी हाठ लगे हैं, ऐसे में लग रहा कि जल्द ही पुलिस छात्रा की हत्या का खुलासा कर सकती है वहीं छात्रा की हत्या की घटना में दुबई में रहने वाले उसके पिता शुक्रवार को भी गांव नहीं आ पाए। परिजन पिता के आने के बाद ही शव का अंतिम संस्कार करने की बात कह रहे हैं। पिता के देर रात आने की उम्मीद है। 

ये भी देखिए - उन्नाव के असोहा में हुई हत्या का हुआ खुलासा

मिल रही जानकारी के मुताबिक उन्नाव के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 साल की छात्रा रात में अचानक घर से लापता हो जाती है उसके बाद देर रात करीब दो से तीन बजे के करीब छात्रा का क्षत विक्षत शव घर से 700 मीटर दूर एक शराब ठेके के पास पड़ा मिला था। जिसके बाद बेटी की हत्या से गुस्साए घरवालों ने सड़का जाम कर दी थी साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए थे। पुलिस ने मृतका के चाचा की तहरीर पर सामूहिक दुष्कर्म हत्या और पाक्सो की धारा में रिपोर्ट दर्ज की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्सीडेंट से मौत की पुष्टि हुई थी। परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने कार में पहले दुष्कर्म किया। इसके बाद में घटना को अंजाम देकर शव सड़क पर फेंक दिया और उसी वैन से कुचल दिया। फिर गाड़ी धोकर खड़ी कर दी। सीओ ऋषिकांत शुक्ला ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए टीमें लगी हैं। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

कार मालिक महिला के वायरल ऑडियो में वह बोल रही है कि पिंटू बुकिंग में कार ले जाने की बात कहकर ले गया था। उसके बाद कहां गया इसकी जानकारी नहीं। बाद में इन लोगों ने घटना को अंजाम दिया और सड़क पर ले जाकर फेंक दिया। उठाए गए युवकों में परियर के दो युवक, जमालनगर से मृतका की सहेली को उठाया है। पूछताछ के लिए उठाए गए एक युवक की मां घटनास्थल से करीब संचालित एक साड़ी सेंटर की दुकान में काम करती है। जिसमें सीसीटीवी लगा था। पुलिस जब जांच करने पहुंची, तो दुकानदार ने पासवर्ड न होने का बहाना बताया। इसके बाद में एक्सपर्ट को बुलाने पर सीसीटीवी फुटेज देखा गया, तो उसमें चार संदिग्ध लोग नजर आए। पूछताछ के बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दिया। मृतका के भाई ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने उसमें पैसे लेकर उसे छोड़ा है।

समाजवादी पार्टी की महासचिव अन्नू टंडन ने मृतका के परिजनों से मुलाकात की। उनकी बात सुनी और हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। उनके साथ सपा जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव, अंकित परिहार, सुरेश पाल, मंजीत यादव मौजूद रहे। उधर सदर विधायक पंकज गुप्ता ने भी परिजनों से मुलाकात की।  

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने