उन्नाव शुक्लागंज रोड पर 7 फरवरी से अतिक्रमण के खिलाफ गरजेगा बुल्डोजर

उन्नाव से शुक्लागंज फोरलेन रोड तक लगी दुकानों की वजह से आए दिन जाम लगा रहता है, जिसकी वजहसे अब उन्नाव प्रशासन ने अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ अभियान चलाने का मन बना लिया है प्रशासन ने 7 फरवरी से फोरलेन और पोनी रोड से अतिक्रमण अभियान चलाने के लिये मुनादी कराई,  वहीं नए गंगापुल पर लगने वाले जाम से छुटकारा पाने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट के निर्देश पर गंगाघाट कोतवाली प्रभारी ने पोनी रोड तिराहे से टेंपो और ई-रिक्शा स्टैंड को हटवा दिया।

ये भी देखिए : अंडर 19 टी 20 वर्ल्ड कप जीतने वाली अर्चना देवी का गांव देखिए


मिल रही जानकारी के मुताबिक पिछले सप्ताह जाम में फंसकर गायत्री नगर के रहने वाले रिटायर्ड ओईएफ कर्मी की मौत हो गई थी। जिसके बाद जिला प्रशासन जाम को लेकर गंभीर हुआ। सिटी मजिस्ट्रेट ने सड़क किनारे अतिक्रमण हटाने के साथ टेंपो और ई रिक्शा स्टैंड भी हटाने के निर्देश दिये। इस पर कोतवाली प्रभारी अवनीश कुमार सिंह ने पोनी रोड से टेंपो और ई-रिक्शा चालकों को द्वारिका मोहिनी के पास पालिका द्वारा बनवाये गये टेंपो स्टैंड पर वाहन खड़े के निर्देश दिये।

दुकानदारों ने कर रखा है अतिक्रमण
इसके साथ ही बालूघाट मोड़ के आसपास जिन दुकानदारों ने अतिक्रमण कर रखा था, उन्हें हटवाया और हिदायत दी। वहीं अधिशाषी अधिकारी मुकेश कुमार मिश्रा ने मुनादी कराई और कहा कि मंगलवार से फोरलेन के अलावा पोनी रोड पर अतिक्रमण अभियान चलेगा। इस पर अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।  कई दुकानदारों ने अपना सामान समेटना शुरु कर दिया तो वहीं अभी ज्यादातर दुकानदार इंतजार कर रहे हैं कि जब कुछ होगा तब वो अतिक्रमण हटाएंगे

वहीं ईओ के निर्देश पर शनिवार को मुनादी कराई गई। दुकानदारों को चेतावनी दि गई की तीन दिन के अंदर फुटपाथ से अतिक्रमण खुद हटा ले, न हटाने पर बुलडोजर से ध्वस्त करने की चेतावनी दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने