उन्नाव में घर से लापता मासूम बच्ची का शव खेत में मिला , गांववालों को हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक गांव में घर के बाहर खेलते समय पांच साल की मासूम बच्ची पहले लपाता हो गई, इसके बाद जब बच्ची की खोजबीन की गई तो उसका शव गांव से एक किलोमीटर दूर में एक खेत में मिला, बच्ची की लाश मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई, किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर बच्ची की मौत हुई कैसे,  वहीं बच्ची की  लाशमिलने की खबर जैसे ही पुलिस को मिली तमाम बड़े अधिकारी गांव पहुंच गए... बच्ची के के सिर और कान के पास चोट के निशान मिले हैं। लिहाजा गांव के लोग बच्ची की हत्या की आशंका जता रहे हैं। हालांकि परिजन कारण नहीं बता पा रहे हैं। एसपी ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है।

ये भी देखिए : उन्नाव में चुनावी रंजिश के चलते किसान की बेदर्दी से की गई हत्या, प्रधान सहित आठ पर हत्या का आरोप

उन्नाव के फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के ग्राम कुशालपुरा की रहने वाली संगीता की पांच साल की बेटी सिम्मी मंगलवार की दोपहर अपने ही अमरूद के बाग में खेल रही थी। कुछ देर बाद जब  वहीं बाग में किसी को नहीं दिखी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। गांव के लोगों से पूछताछ की। देर शाम तक कोई जानकारी न मिलने पर परिजन परेशान हो गए। जिसके बाद परिजनों ने बच्ची के लापता होने की जानकारी थाना फतेहपुर 84 पुलिस को दी।

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मासूम की तलाश के लिए टीम का गठन किया। गांव समेत आसपास क्षेत्र में जानकारी की, लेकिन मासूम नहीं मिली। बुधवार दोपहर गांव के बाहर करीब एक किलोमीटर दूर खेत में  मासूम सिम्मी का शव मिला। बच्ची का शव मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया, परिजनों का रो रो करबुरा हाल हो गया... वहीं बच्ची की लाश मिलने की सूचना मिलते ही एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा,  सीओ सफीपुर माया रॉय, सीओ बांगरमऊ पंकज सिंह, थानाध्यक्ष बेहटामुजाबर रमेश चन्द्र, बांगरमऊ कोतवाल ओम प्रकाश रॉय और औरास एसएचओ राजकुमार समेत मौके पर पहुंचे। 

पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरु की , पुलिस ने परिजनों से बात की तो परिजन कुछ भी नहीं बता पाए.. परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है वहीं, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनेके बाद ये साफ हो पाएगा कि बच्ची की मौत कैसे हुई....पुलिस गांववालों से भीपूछताछ कर रही है.....

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने