सिरफिरा आशिक शादीशुदा महिला के लिए बना सिरदर्द, आशिक करता है प्यार का इजहार, मना करने पर भेज देता हैं एंबूलेंस या पुलिस की कार

कानपुर में एक तरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक से परेशान होकर नौबस्ता निवासी महिला मंगलवार को पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंची। पीड़िता ने बताया कि दो माह से एक शख्स उसे फोन कर परेशान कर रहा है। वह अक्सर प्यार का इजहार करता है, मना करो तो कंट्रोल रूम पर झूठी सूचना देकर कभी एंबुलेंस तो कभी पुलिस की कार भेज देता है। 

ये भी देखिए, उन्नाव के पुरवा स्वास्थ्य केंद्र में टॉर्च की रोशनी में हो रहा आंख का ऑपरेशन

सीपी ने मामले की जांच एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा को सौंपी है। महिला ने पुलिस को बताया कि दो माह पहले उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं। तुम मुझसे आकर मिलो..। यह सुनते ही महिला ने फोन काट दिया।
इसकी शिकायत पति से की तो उन्होंने घटना को नजरअंदाज करने को कहा। फिर थोड़ी देर बाद कांशीराम अस्पताल की एंबुलेंस दरवाजे पर आई। एंबुलेंस के स्टाफ ने महिला का नाम लेते हुए कहा कि आपकी डिलीवरी होनी है जिसकी सूचना कंट्रोल रूम पर आई थी।


महिला के मना करने पर थोड़ी देर बाद पुलिस की पीआरवी आई। पुलिसकर्मियों ने कहा कि महिला (पीड़िता) ने घर पर फांसी लगा ली है, ऐसी सूचना कंट्रोल रूम से मिली है। इस तरह की झूठी सूचना शोहदा दो माह में छह बार दे चुका है। आजिज महिला ने शुक्रवार को मदद की गुहार लगाई। महिला के अनुसार शोहदे ने रविवार को आखिरी बार कॉल कर कहा था कि इस बार मैं तुम्हारे लड़के को उठा ले जाऊंगा। तुम्हारा घर से निकलना बंद करा दूंगा। महिला ने एडीसीपी को शोहदे का फोन नंबर दे दिया है जो फिलहाल बंद है।
महिला ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत की थी। शोहदे की तलाश के लिए सर्विलांस की टीम लगाई गई है।- अंकिता शर्मा, एडीसीपी साउथ

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने