उन्नाव में सड़क हादसे में पूर्व जिला पंचायत सदस्य की मौत, बेटे की मौत से परिजन बेहाल

उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र के भैसई गांव के रहने वाले पूर्व जिला पंचायत सदस्य 30 साल की अखिलेश वर्मा एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए, भीषड़ हादसे में अखिलेश की मौत हो गई, अखिलेश वर्मा की मौत से जहां परिजनों का रो रोकर बुराहाल हैं वहीं समाजवादी पार्टी के नेता अन्नू टंडन और अंकित परिहार अखिलेश वर्मा की मौत से स्तब्ध हैं.. 

निकाय चुनाव : नगर पालिका और नगर पंचायत अध्यक्ष पद के आरक्षण की लिस्ट हुई जारी

मिल रही जानकारी के मुताबिक.... अचलगंज थाना क्षेत्र के भैसई गांव के रहने वाले पूर्व जिला पंचायत सदस्य 30 साल के अखिलेश वर्मा किसी काम से कानपुर गए थे। सोमवार सुबह वह घर लौट रहे थे। अभी वो कानपुर के नौबस्ता चौराहे के पास ही पहुंचे थे कि तभी तेज रफ्तार डंपर ने कार में टक्कर मार दी । टक्कर इतनी तेज थी कि कार का दरवाजा खुल गया और अखिलेश वर्मा सड़क पर गिर गए। 

इससे डंपर उन्हें रौंदता हुआ निकल गया। आस पास मौजूद लोगों ने हादसे की सचूना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस को अखिलेश के शव से उनका पोन मिला, जिसके बाद पुलिस ने अखिलेश के परिजनों को हादसे की सूचना दी । अखिलेश की मौत की खबर मिलते ही उनके घर में कोहराम मच गया। पति अखिलेश की मौत से पत्नी प्रियंका बेहाल हैं। उनके एक माह की बेटी है।

निकाय चुनाव : पुरवा नगर पंचायत चेयरमैन पद का कौन है दावेदार?

वहीं, मृतक के पिता डॉ. हरिप्रसाद वर्मा क्षेत्र के प्रतिष्ठित डॉक्टर थे। तीन महीने पहले उनकी भी बीमारी से मौत हो गई थी। एक मौत का गम परिजन भुला भी नहीं पाए थे कि दूसरे हादसे ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है...

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने