उन्नाव सदर विधायक और उनके भाई पर जबरन जमीन लिखाने का आरोप: बुजुर्ग दंपत्ति ने सीएम से लगाई गुहार, बोले-रुपए मांगो तो धमकी देते हैं, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ तो तूफान खड़ा हो गया हैं, उन्नाव सदर के चर्चित विधायक पंकज गुप्ता और उनके ब्लाक प्रमुख भाई नीरज गुप्ता पर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्नाव के एक गांव के रहने वाले बुजुर्ग दंपत्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सदर विधायक पंकज गुप्ता के ब्लाक प्रमुख भाई ने अपने बेटे के नाम उनकी जमीन रजिस्ट्री करा ली है। लेकिन जब वो जमीन के रुपये उनसे मांगते हैं तो उन्हें रुपये नहीं दिए जा रहे लेकिन देख लेने की धमकी जरूर मिल रही है। बुजुर्ग दंपत्ति ने मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक उन्नाव के दौलत खेड़ा के रहने वाले बुजुर्ग रामगोपाल और उनकी पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में एक साथ बैठे बुजुर्ग दंपत्ति कहते दिख रहे हैं कि सदर विधायक पंकज गुप्ता के भाई ब्लाक प्रमुख नीरज गुप्ता ने उनकी जमीन अपने बेटे सूर्यांश के नाम रजिस्ट्री करा ली। अब वो जब जमीन का पैसा मांगते हैं तो ब्लाक प्रमुख नीरज गुप्ता उन्हें देख लेने की धमकी देते हैं।
बुजुर्ग दंपत्ति वीडियो में ये भी आरोप लगा रहे हैं कि ब्लाक प्रमुख नीरज गुप्ता ये धमकी देते हैं कि तुम मेरा क्या कर लोगे। पीड़ित वृद्ध ने वायरल वीडियो में मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही ये भी कहा है कि यदि कार्यवाही नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेंगे।
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है मामले में सीओ स्तर से जांच कराई जा रही है। हालांकि, वायरल वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। इधर पंकज गुप्ता ने बताया कि आरोप निराधार हैं, वहीं नीरज गुप्ता का कहना है कि जितनी जमीन तय थी उसका पैसा दिया जा चुका है।
वृद्ध दंपत्ति का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता जा रहा है, इसके साथ बुजुर्ग के लिए न्याय मांगने वालों की भी कतार बढ़ती जा रही है, वहीं पुलिस का कहाना है कि वो पूरे मामले की जांत कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने