उन्नाव में पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे बुजुर्ग की हार्ट अटैक से हुई मौत

उन्नाव में मुकदमे की पेशी के लिए न्यायालय पहुंचे एक बुजुर्ग की अचानक हालत बिगड़ गई। कोर्ट परिसर में ही बुजर्ग अचानक बेहोशहोकर गिर गया... बुजुर्ग के बेहोश होते ही कोर्ट में अफरा तफरी मच गई। गंभीर हालत में पुलिस ने वृद्ध को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने बुजर्ग की जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया है।


मिल रही जानकारी के मुताबिक अजगैन कोतवाली क्षेत्र नवाबगंज गांधीनगर के रहने वाले बुजुर्ग मुन्नीलाल लोध आज उन्नाव न्यायालय में मुकदमे की पेशी के लिए आए थे। कोर्ट परिसर में न्यायालय सिविल जज फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेशी के दौरान बुजुर्ग मुन्नीलाल की हालत बिगड़ गई। मुन्नीलाल कोर्ट परिसर में ही अचेत होकर गिर गया। 

ये भी देखिए :- यूपी में प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका के किए 6 टुकड़े

बुजुर्ग के जेब से मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना देकर उसे आनन फानन जिला अस्पताल भेजा गया। हालांकि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


मुन्नीलाल के बेटे रामलखन ने बताया कि न्यायालय में पिता पर तीन मुकदमे लंबित थे। एक मुकदमे की पेशी थी। तारीख पर जमानत कराने के लिए गए थे। डॉक्टरों ने शव को मोर्चरी में रखवाया है कल पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने