Unnao Bike Accident : उन्नाव में हुआ दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार दो युवकों के लिए बनी काल

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे स्थित अंडरपास के पहले संडीला मार्ग पर कार की टक्कर से सड़क पर गिरे बाइक सवार दोस्तों पर अनिंयत्रित कार पलट गई। हादसे के बाद बाइक सवार तीनों युवकों को नजदीकी अस्पताल भेजा गया, जहां ड़ॉक्टरों ने जांच के बाद दो युवकों को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि, एक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक हरदोई जिला के माधौगंज क्षेत्र के गांव मढ़िया के रहने वाले 30 साल का प्रमोद पुत्र सुरेश मिश्रा बाइक से सोमवार देर रात कासिमपुर क्षेत्र के गांव नंदौली भटौली के मजरा छोटई खेड़ा के रहने वाले 18 साल के अपने दोस्त अंकुल पुत्र जुगुलकिशोर और 22 साल के नीरज पुत्र प्रकाश के साथ बाइक से बांगरमऊ के नानामऊ घाट पर गंगा स्नान को निकला था।
उन्नाव के पुरवा में किसने दिनदहाड़े चलाई गोली, कौन बना निशआना देखिए
जैसे ही वे बेहटा मुजवार क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर गोसाकुतुब गांव अंडरपास से संडीला मार्ग पर पहुंचे थे तभी पीछे से आ रही कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इसमें तीनों गिर गए। उसी दौरान दूसरी तेज रफ्तार कार उन लोगों पर अनियंत्रित होकर पलट गई।

सीएचसी बांगरमऊ में डाक्टर ने प्रमोद व अंकुल को मृत बता दिया। जबकि, नीरज को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृतकों के स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है। स्वजन ने बताया कि प्रमोद ट्रक चालक था। वह अपने पीछे मां गुड्डी देवी, छोटे भाई शिवप्रसाद व सुबोध को रोता छोड़ गया है।
उन्नाव के सीएमओ कार्यालय में कौन छात्रों से रिश्वत लेते पकड़ा गया
वहीं अंकुल लुधियाना में मशीनरी पार्ट बनाने वाली कंपनी में काम करता था। वह दीपावली में गांव आया था। उसकी मौत पर मां गुड्डी, भाई भान सिंह, अंकित, विकास व बहन रोशनी का रो-रोकर बुरा हाल है। घटनाकारी दोनों कार रामभजन व चंद्रकांत पांडेय के नाम पंजीकृत है। थाना प्रभारी रमेश चंद साहनी ने बताया कि वाहनों को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर मालिक और चालक की पहचान की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने