उन्नाव में सवारियों से भरी टेंपो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत, 12 से ज्यादा घायल


उन्नाव में देर शाम एक तेज रफ्तार सवारियों से भरी टेंपों ने बाइक पर सवार दो युवकों को टक्कर मार दी... टक्कर इतनी तेज थी कि सवारियों से भरी टेंपो वहीं पलट गई, वहीं बाइक सवार युवक छिटक कर दूर जा गिरे.. इसे भीषड़ हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी बुरी तरह से घायल हो गया वहीं टेंपों में बैठी एक दर्जन से ज्यादा सवारियां घायल हो गई 

मिल रही जानकारी के मुताबिक उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के भैंसहरा गांव के पास देर शाम एक शादी समारोह से सवारियां भरकर वापस लौट रही तेज रफ्तार टेंपो ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी, टक्कर लगते ही टेंपो बेकाबू होकर पलट गई। वहीं इस भीषड़ हादसे में बाइक सवार आसीवन थाना क्षेत्र के जरुआ खेड़ा गांव के रहने वाले रजनीश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी सियाराम घायल हो गया।
ये भी देखिए : उन्नाव में मामूली विवाद में हत्या

घायलों होने वाले लोगों के नाम

वहीं इस हादसे में टेंपो में सवार बुजुर्ग मोहम्मद जब्बार, अनीस , मुस्कान , नूराना , रुकसाना, वृद्धा कैसरजहां, रुसमानो, रईसा बेगम, सम्मो और वृद्धा मंसूरा घायल हो गए, घायल सभी लोग फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के डकौली गांव के रहने वाले हैं। सभी घायलों को पुलिस ने एम्बुलेंस से सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद हालत नाजुक देख घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने