उन्नाव में नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म, मां ने गांव के ही रहने वाले युवक पर लगाया रेप का आरोप

उन्नाव जिले में एक महिला ने महिला ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ गांव के रहने वाले युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का गंभीर आऱोप लगाया है महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस की तरह को कोई कार्रवाई नहीं होने पर युवती की मां एसपी साहब के न्याय की गुहार लगाई हैं। 

ये भी देखिए : यूपी पति ने पत्नी के किए कई टुकड़े, पत्नी सिर काट ईट पत्थर से कूच दिया

मिल रही जानकारी के मुताबिक  गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने उन्नाव एसपी को प्रार्थना पत्र देते हुये बताया कि उसकी माली हालत ठीक नहीं है,  महिला की गरीबी का फायदा उठाकर गांव के ही रहने वाले एक युवक ने उसकी नाबालिक बेटी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया... वहीं युवक उसकी बेटी को शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए...युवक पिछले दो सालों से युवती को इसी तरह से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना रहा था.. लेकिन जब अब युवती ने युवक से शादी के लिये कहा तो युवक और उसके परिजनों ने दो लाख रूपये नकद और बुलेट मोटर साइकिल मांगी। जिस पर पीड़िता ने ये सब देने में असमर्थता जताई। जिस पर युवक और उसके परिजनों ने उसे धमकी देकर भगा दिया। जिसकी शिकायत उसने गंगाघाट कोतवाली पुलिस से की, लेकिन गंगाघाट पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की।

जिस पर आरोपित लगातार उसे धमकी दे रहे हैं, इतना ही नहीं पुलिस से शिकायत करने पर रास्ते में रोक कर गाली गलौज कर रहे हैं। लगातार दबंगों द्वारा प्रताड़ित करने की भी शिकायत गंगाघाट पुलिस से की लेकिन पुलिस ने पीड़िता की एक बार भी बात सुनना मुनासिब नहीं समझा। थक हार कर पीड़िता ने उन्नाव के नवागत पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा से बेटी के न्याय के लिए गुहार लगाई एसपी ने पीड़िता को आश्वासन दिया है कि मामले की जांच कराकर त्वरित और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने