2 हजार के लिए दोस्त की गोली मारकर हत्या:कॉल करके बुलाया कि अपने पैसे ले जाना; पिस्टल से दाग दी गोलियां


मेरठ के लिसाड़ीगेट में सोमवार देरशाम दोस्त ने दोस्ती की गोली बरसाकर हत्या कर दी। घटना से आसपास के इलाके में दहाशत फैल गई। आरोपी पिस्टल से फायरिंग करते हुए फरार हो गये। सूचना पर एसपी सिटी और दो सीओ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वहीं मरने वाले के दूसरे साथी को भी गोली लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है। 2 हजार रुपए के लिए ही दोस्त ने हत्या को अंजाम दिया है।

2 हजार रुपए के लिए हत्या

लिसाड़ीगेट के समर गार्डन निवासी आदिल (30 साल) पुत्र सराफत कपड़े बेचने का काम करता था। दिसंबर में वह सउदी जाने की तैयारी में था। इसके साथी साजिम पुत्र शहजाद निवासी जाकिर कॉलोनी को भी गोली लगी है। दोनों को अस्पताल में ले जाया गया जहां आदिल की मौत हो गई।


हापुड़ रोड पर जमुनानगर निवासी बिल्लू पर आदिल के 2 हजार रुपये थे। आरोपी बिल्लू पैसे देने से मना कर रहा था। शाम को आरोपी बिल्लू जो दोस्त भी है, ने कॉल करके आदिल को बुलाया कि अपने पैसे ले जाना।

जिसके बाद आदिल अपने दोस्त साजिम के साथ लिसाड़ीगेट के रोशनी कॉलोनी में पहुंचा। वहां पहले से मौजूद बिल्लू ने अपने साथियों के साथ पिस्टल से गोली मार दी। जिसमें आदिल के पेट के पास गोली लगी, जबकि दूसरे साथी साजिद के कूल्हे के पास गोली लगनी बताई गई।

घटना की सूचना पर एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह, सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया मौके पर पहुंचे। घायलों को हापुड़ रोड पर जगदंबा अस्पताल में ले जाया गया। जहां आदिल की मौत हो गई। यहां भीड़ को देखते हुए सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह भी फोर्स के साथ पहुंचे। भारी भीड़ को देखते हुए अस्पताल के बाहर पुलिस तैनात की गई है। सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि अभी तक की जांच में आया है कि पैसे के लेनेदेन में हत्या की गई है।


पांच साल की दोस्ती में गई जान


आदिल की मौत के बाद परिवार के लोगों का बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि आदिल और आरोपी बिल्लू दोस्त रहे हैं। दोस्ती में ही आदिल ने उधार के लिए पैसे दिए थे। लेकिन अब बिल्लू ने अपने साथी फिरोज और अन्य के साथ मिलकर हत्या कर दी।

 

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने