उन्नाव में घर के अंदर छात्रा हत्या, निर्वस्त्र शव देख दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका

उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के हुसैन नगर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां 19 वर्षीय बीएससी की छात्रा की दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। स्कूल से घर लौटी छोटी बहन बरामदे में खून से लथपथ उसका निर्वस्त्र शव पड़ा देखकर चीख पड़ी। एसपी दिनेश त्रिपाठी समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच की है


उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के हुसैन नगर में एक परिवार पर दुखों का पहाड़ उस वक्त टूट पड़ा जब उसकी बड़ी बेटी की बेदर्दी से हत्या कर दी गई... परिजनों ने बताया कि उनकी 19 सला की सबसे बड़ी बेटी अजगैन क्षेत्र के महाविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। वहीं उसकी छोटी बहन व एक भाई नगर के स्कूल में पढ़ते हैं।

ये भी देखिए :  उन्नाव में 19 साल की युवती की हत्या



गुरुवार को मां और पिता के काम पर जाने के बाद बीएससी छात्रा घर पर अकेली थी। दोपहर में करीब तीन बजे भाई-बहन स्कूल से घर लौटकर आए तो दरवाजा खुला देखकर अंदर गए और चीखते हुए बाहर की ओर भाग आए। उनकी चीख पुकार सुनकर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा तो बरामदे में उनकी बड़ी बहन खून से लथपथ निर्वस्त्र पड़ी थी।

लोगों ने आशंका जताई कि घर में कोई आया और दुष्कर्म के बाद छात्रा की दीवार में सिर पटककर हत्या कर दी। दीवार पर भी खून की छींटे थीं। लोगों ने चादर डालकर छात्रा के शव को ढक दिया। सूचना पर पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई और जांच शुरू की है। जानकारी होते ही एसपी दिनेश त्रिपाठी भी पहुंचे और फारेंसिक टीम को बुलवाकर साक्ष्य संकलित कराए। पुलिस ने छात्रा के किसी पुरुष मित्र पर वारदात को अंजाम देने का संदेह जताया है। छात्रा के मोबाइल फोन की काल डिटेल खंगाल रही है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, जल्द ही आरोपित का भी पता कर लिया जाएगा।

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने