उन्नाव में प्रधान पर फायरिंग करने वाला गिरफ्तार, 10 नवंबर को साथियों के साथ किया था हमला

 

उन्नाव में गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के त्रिभुवन खेड़ा गांव में रंजिश के चलते 10 नवंबर को दबंग युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक ग्राम प्रधान और उसके साथी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। प्रधान से मिली तहरीर के बाद पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही थी, पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.. लेकिन मुख्य आरोपी उस वक्त पुलिस की पकड़ में नहीं आया था.. लागातार तलाश में जुटी पुलिस ने मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया... 

ये भी देखिए : शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी के साथ चलने से किया इनकार तो प्रेमी ने उसे काट डाला

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के कर्मी बिझलामऊ के प्रधान राम नरेश वर्मा 10 नवम्बर को को अपने साथी दद्दन सिंह के साथ त्रिभुवन खेड़ा स्थित मोड़ के नीचे एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान रंजिश को मानते हुए रतीराम पुरवा निवासी बाबूराम निषाद का बेटा राहुल निषाद अपने साथी रूपेश निषाद, करन निषाद, आर्यन निषाद, अजय व अन्य लगभग आधा सैकड़ा साथियों के साथ दुकान पर आ गया गाली गलौज करते हुये कई राउंड फायरिंग कर दी। फायरिंग में दोनों बाल बाल बच गये।
पुलिस ने डकारी कर्मी बिझलामऊ निवासी द्ददन सिंह उर्फ कन्हई सिंह की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। घटना के दिन ही पुलिस ने दो आरोपियों अजय और करन को गिरफ्तार किया था। दो अन्य आरोपियों को 13 नवम्बर को अजय निषाद और दीपक निषाद को गिरफ्तार किया था। 

जिसके बाद घटना का मुख्य आरोपित राहुल निषाद को पकड़ने के लिये पुलिस की टीम दबिशे दे रही थी। मुखबिर की सूचना पर जाजमऊ पुलिस ने मुख्य आरोपित राहुल निषाद को धोबिन पुलिया के पास से गिरफ्तार किया , मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए गंगाघाट पुलिस के साथ ही सर्विलांस की टीम को एक्टिव किया गया था आरोपी लगातार नम्बरों को बदल रहा था लेकिन आखिर दो सप्ताह बाद सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने